logo-image

Kareena Kapoor: लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुआ द बकिंघम मर्डर्स का प्रीमियर, करीना कपूर हुईं नर्वस

करीना कपूर की आने वाली फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का प्रीमियर बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुआ. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 16 Oct 2023, 08:47 AM

नई दिल्ली:

करीना कपूर की द बकिंघम मर्डर्स का आखिरकार प्रेस्टीजियस बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ. जिसको लेकर एक्ट्रेस ने अपना उत्साह सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए तस्वीरों के साथ, एक लंबा नोट लिखा. उन्होंने लिखा, जस एक ऐसा किरदार था जिसे निभाने का मैं पिछले 23 सालों से इंतजार कर रही थी, जासूसी सीरीज स्टाईल की बहुत बड़ी फैन होने के नाते प्राइम सस्पेक्ट में करमचंद से लेकर हेलेन मिरेन, हरक्यूल पोयरोट तक सब कुछ देखा है. मैं जासूस महिला बनने के लिए मर रही थी. हंसल और एकता द्वारा मुझे दिए गए 25 पेज का समरी मैंने1:00 बजे पढ़ना शुरू किया, मुझे पता था कि मुझे वह महिला मिल गई है जिसे मैं बनना चाहती थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

उन्होंने एकता, हंसल को भी जोड़ा और मैं थोड़ी अनकंवेंशनल फिल्म बनाने के लिए इस जर्नी पर निकल पड़ा, लेकिन एक ऐसी फिल्म जिसमें दिल था, थोड़ी सी मुस्कुराहट थी और हे भगवान, ढेर सारे आंसू थे.  फिल्म इंस्टीट्यूट कल रात, और जैसे ही यह फिल्म अपनी यात्रा शुरू कर रही है. फिल्मों की दुनिया में एक अभिनेता और पहली बार निर्माता के रूप में मैं इससे अधिक नर्वस और उत्साहित नहीं हो सकती. मुझे यह लिखते हुए बहुत अजीब लग रहा है. लेकिन मुझे वास्तव में बहुत अच्छा लग रहा है. इसलिए हम आप सभी को जस भामरा की दुनिया में बनाए गए इस रत्न की एक झलक दे रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि जैस ने अभी तक अपनी जर्नी खतम नहीं की है, क्योंकि इस अद्भुत लेकिन मजबूत महिला को जारी रखना एक सपना रहा है जिसका दुख परे है लेकिन जितना वह जानती है उससे कहीं अधिक मजबूत है.

एकता कपूर ने भी करीना की कुछ तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा, लंदन प्रीमियर द बकिंग हैम मर्डर्स जबरदस्त रहा. को-मेकर करीना कपूर खान और निर्देशक साब हंसलमेहता को बधाई. करीना कपूर ने हाल ही में अपने फैंस को आश्चर्यचकित करते हुए कुछ रोमांचक जानकारी के साथ. रोहित शेट्टी के साथ चौथे प्रोजेक्ट पर काम करेंगी. लाल सिंह चड्ढा अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता के साथ गोलमाल 3 और सिंघम रिटर्न्स में काम किया है. पहले यह बात सामने आई थी कि रोहित चेन्नई एक्सप्रेस में शाहरुख खान के अपोजिट करीना को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन यह भूमिका दीपिका पादुकोण ने निभाई.

करीना कपूर आखिरी बार विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ जाने जान में नजर आई थीं. फिल्म का प्रीमियर स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स पर हुआ. जाने जान हिगाशिनो कीगो के 2005 के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का वर्जन है. करीना के पास हंसल मेहता की अगली और द क्रू पाइपलाइन में है.