News Nation Logo

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट विशाल ने बेचा था, सलमान के फिल्म का टिकट

शो की यह क्लीप तेजी से वायरल हो रही है .जिसमें विशाल कोटियन (Vishal Kotian) सलमान खान (Salman Khan)से ये कहते हुए नजर आ रहें है. कि वो पढ़ाई की फीस के लिए सलमान खान(Salman Khan) की फिल्मों के टिकट बेचा करते थे .जिसे सुनकर सभी भावुक हो गए थे .

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 04 Oct 2021, 10:06:40 AM
Vishal Kotian

Vishal Kotian (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

मेगा स्टार सलमान खान (Salman Khan)के चाहने वालों की कमी नहीं है..यह सभी को पता है . हर जगह उनके चाहने वाले दिख ही जाते है. भाई जान को खबरों में आने के लिए वजह नहीं खोजनी पड़ती है. वजह खुद चल कर उनके पास आ जाती है.बतादें कि बिग बॉस ओटीटी' को खत्म हुए टाइम हो चुका है .और अब फैंस को 'बिग बॉस 15'(Bigg Boss 15)  का इंतजार था. ऐसे में 2 अक्टूबर की रात साढ़े नौ बजे दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है. इस बार भी सलमान खान (Salman Khan)ने धमाकेदार एंट्री की है. शो के सभी कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके है . साथ ही बिग बॉस 15 को लेकर शो के होस्ट सलमान अभी से सुर्खियों में आने लगे है..बतादें कि शो में इस बार घर की चार दीवारी नहीं होगी.वहीं सलमान ने जय भानुशाली को इंट्रोड्यूस भी करवाया . उन्हें शो में देख सभी खुशी से झूम उठे .आखिर उनके फैंस को इस लम्हे का इंतजार काफी समय से था.वहीं सलमान जय के साथ घर के अंदर पहुंचे और उनको घर का टूक करवाया.. 

बिग बॉस 15 के दूसरे सदस्य विशाल कोटियन

इस सीजन को काफी दिलचस्प बनाया गया है . वहीं अब शो के दूसरे सदस्य विशाल कोटियन Vishal Kotia बने है. और तीसरे कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)है.  इनकी एंट्री ने सभी को हिला कर रख दिया है.शो की यह क्लीप तेजी से वायरल हो रही है .जिसमें विशाल कोटियन  सलमान खान से ये कहते हुए नजर आ रहें है. कि वो पढ़ाई की फीस के लिए सलमान खान की फिल्मों के टिकट बेचा करते थे .जिसे सुनकर सभी भावुक हो गए थे .उनकी इस बात से भाई जान भी काफी इंप्रेस हुए थे.उनका यह किस्सा सभी के दिल को छू गया .विशाल ने बताया कि उन्होंने अपने लाइफ में काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है.शो का यह क्लिप काफी ज्यादा वायर हो रहा है .साथ ही पसंद भी खूब किया जा रहा है .शो की शुरूआत में तो विशाल कोटियन ने सभी का दिल जीत लिया है.. लेकिन वो शो में कितने दिन टिक पाते है वो काफी ज्यादा दिलचस्प होगा .

यह भी जानें-उर्फी जावेद ने कहा, मैंने बिकिनी पहनी तो मैं चीप

बतादें कि सलमान खान ने 'जंगल है आधी रात है' गाने पर डांस परफॉर्मेंस भी दी है .जिसे देख सभी को खूब मजा आने वाला है . वहीं एक्टर ने स्वैग से स्वागत' गाने से भी सबका ध्यान अपनी ओर खीचा है..एक तरफ सलमान के परफॉर्मेंस ने सभी का ध्यान खीचा .उसी के साथ ही उन्होंने घर का टूर भी करवाया है .घर हर बार से काफी अलग और शानदार है ..साथ ही 'बिग बॉस 15 के घर में ताला लगाकर सलमान ने जय भानुशाली को चाबी दे दी..अब देखना यह होगा कि जय ने तो खुद को घर का शेर बता दिया है लेकिन वो फैंस के नजर में और घर में शेर साबित हो पाते है या नहीं.

First Published : 03 Oct 2021, 02:15:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.