News Nation Logo

उर्फी जावेद ने कहा, मैंने बिकिनी पहनी तो मैं चीप

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed)की जो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है .लेकिन जब से वो शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) का हिस्सा बनी हैं. तब से वो किसी ना किसी वजह से खबरों में आ ही जाती है .सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज से हर किसी का ध

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 03 Oct 2021, 02:19:52 PM
urfir

Urfi Javed (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

सोशल मीडिया पर सेलेब्स आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर ट्रोल किये जाते है.चाहे कोई टीवी स्टार हो या बॉलीवुड सेलेब्स हो वो अपनी हरकतो को लेकर ट्रोल होते रहते हैं. अधिकतर ये स्टार अपनी ड्रेस को लेकर और कभी- कभी अपने एक्ट की वजह से ट्रोल होते है. हालांकि उनकी हरकते भी वैसी होती है .टीवी सेलेब्स, बॉलीवुड स्टार की तुलना में भले ही ज्यादा चर्चित न हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नही है. वहीं बात कर लिजिए एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed)की जो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है .लेकिन जब से वो शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) का हिस्सा बनी हैं. तब से वो किसी ना किसी वजह से खबरों में आ ही जाती है .सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं.अपनी हॉटनेस का जलवा वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर बिखेरती हुई नजर आती है.और इसबार उनके ट्रोल होने की वजह उनका ये हॉट अंदाज ही है. लेकिन वे इन्हीं अदाओं से सुर्खियों में भी खूब रहती है .

आइए इसे भी जानें -पिता की कब्र पर पहुंची हिना खान , भावुक हो लिखा My Hero Forever

आपको बतादें कि उनका बोल्ड फैशन सेंस ही उनके ट्रोल होने की वजह बनता हैं.लेकिन जब इस बार उन्हें ट्रोल किया गया तो उन्होंने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है .उर्फी को लगता है कि उनके साथ भेदभाव हो रहा है. उन्होंने अपनी बात को लोगो तक पहुंचाने के लिए एक वीडियो (urfi javed Video) भी शेयर किया है, जिसमें वो कहती हुई नजर आ रहीं है. ‘मैंने बिकिनी पहनी तो मैं चीप बन गई और स्किन दिख रही हूं, लेकिन जब स्टारकिड बिकिनी पहनते हैं, तो वे बेहद बोल्ड लगते हैं.उनका ये विडियो काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है .एक्ट्रेस कि बात पर कुछ ने तो उनका सपोर्ट किया और कुछ ने इसपर उनको नेगेटिव प्रतिक्रिया दी.हालांकि उनका यह ट्रोल होना कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि सोशलमीडिया एक ऐसी जगह है जहां कोई भी बख्शा नहीं जाता ..

उर्फी ने कहा, लोग उनपर बात करने के बजाय कपड़ो पर क्यों करते है-

आपको हम यह भी बतादें कि टीओआई को दिए एक इंटरव्यू में उर्फी ने यह साझा किया था कि लोग उनके बारे में बात नहीं करते है .जबकि उनके आउटफिट को लेकर चर्चा करते हैं. साथ ही वो कहती है कि उन पर पब्लिसिटी पाने का आरोप भी लगातार लगता रहता है. उन्होंने इस इंटरव्यू में यह भी कहा था कि अगर उन्हें पब्लिसिटी चाहिए होती तो, वो एयरपोर्ट पर बिना कपड़ों के जातीं.इसके साथ ही वो आगे कहती है‘मेरा वजूद कपड़ों तक ही सीमित नहीं है. लोग मेरे बारे में बात क्यों नहीं करते हैं.मैं कैसे भी कपड़े पहनती हूं लोग ट्रोल करते है साथ ही गंदे -गंदे  कमेंट भी करते हैं. लोग अक्सर कुछ न कुछ तो कहते ही रहते हैं.’शायद एक्ट्रेस को अब परवाह नहीं है कि लोग क्या कहते हैं.बतादें कि एक्ट्रेस लखनऊ की रहने वाली है.और उनका कहना है कि वो एक रूढ़िवादी परिवार से हैं .फिर भी कपड़ो को लेकर उनको कुछ नहीं कहा गया .

First Published : 03 Oct 2021, 12:58:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो