logo-image

Bigg boss 16: सौंदर्या और श्रीजिता डे की ऐसी हरकत देख अब्दु रोजिक हुए Shock, शिव को भी लगा झटका

इसके बाद सौंदर्या अब्दु से पूछती है कि क्यों ये अगर तुम्हें किस कर देगा तो इसे डर है कि किसी कांड में न फंस जाए.

Updated on: 29 Dec 2022, 08:08 AM

मुंबई :

बिग बॉस (Bigg boss 16) के घर में हर दिन कुछ न कुछ ट्विस्ट देखने को मिलता है. कई बार ऐसे धमाके और हादसे हो जाते हैं, जिससे सब लोग हैरत में चले जाते हैं. कभी प्यार तो कभी तकरार, तो कभी एक दूसरे पर तंज बिग बॉस मे रोजाना ये सब देखने को मिलता है. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में शायद ही आपने सोचा होगा.  जी हां आपको बता दें, बिग बॉस की दो फीमेल कंटेस्टेंट को एक दूसरे से लिप लॉप करते देखा गया. ये दो कंटेस्टेंट हैं सौंदर्या शर्मा और श्रीजिता डे (Soundrya Sharma and Sreejita day) दोनों ने एक दूसरे को लिप लॉक किया. ये सब देखकर वहां मौजूद शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक भी हैरान हो गए.  

दरअसल दो दिन से सौंदर्या और श्रीजिता आपस में एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे, दोनों के बीच में अर्चना के कारण झगड़ा हो गया था. लेकिन दोनों ने अपना झगड़ा सुलाझाया और पैच अप करते हुए एक दूसरे के होंठ पर किस किया. ये देखकर शिव और अब्दु थोड़ी देर के लिए हैरत में पड़ जाते हैं. इसके बाद दोनों लड़कियां शिव और अब्दु से बोलती हैं, अब वो भी ऐसा करें, लेकिन शिव मना कर देते हैं.शिव जवाब में कहते हैं,  'आपस में किस करने से अच्छा है कि हम किसी लड़की से किस करवा लें. '

 ये भी पढ़ें-Ponniyin Selvan 2 Teaser :PS2 के साथ करण जौहर की फिल्म करेगी क्लैश, जानें किसका पलड़ा भारी

सौंदर्या ने किया शिव को किस

इसके बाद सौंदर्या अब्दु से पूछती है कि क्यों ये अगर तुम्हें किस कर देगा तो इसे डर है कि किसी कांड में न फंस जाए. अब्दु वहीं अपने पेटेंट स्टाइल में कहते हैं, नहीं ऐसा कुछ नहीं है,पागल है क्या.सौंदर्या शिव के साथ हैल्दी फ्लर्ट करना शुरू कर देती है और उसके गालों पर किस कर लेती है. इससे अब्दु (Abdu Rozik) को जलन होती है लेकिन अंततः वह उसे भी किस कर देती हैं. दोनों लड़के बहुत खुश हो जाते हैं और कहते हैं कि अब वे अच्छे से सो सकते हैं. उन्हें सौंदर्या के साथ मस्ती करते देखा गया. 

अब्दु कर रहे निमृत को इग्नोर

वहीं सौंदर्या और श्रीजिता के बॉन्ड की अगर बात करें तो श्रीजिता (Sreejita day) ने जब से शो में दोबारा बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की है, तब से दोनों के बीच अच्छी दोस्ती देखी गई. हाल ही में अर्चना को लेकर दोनों के बीच में कोई झगड़ा हुआ था, लेकिन अब दोनों के बीच में सब ठीक हो गया है. दूसरी तरफ जब से अब्दु ने दोबारा घर में वापसी की है, तब से वो निमृत को इग्नोर कर रहे हैं. ये बात निमृत को बैचेन कर देती है और सुम्बुल से अपने दिल का हाल शेयर करती हैं. वो बोलती हैं कि उन्हें समझ आ रहा है कि अब्दु को उसे उससे दूर रहने के लिए कहा गया है, लेकिन उसे सख्त होने की ज़रूरत नहीं है. वह यह भी कहती हैं कि यह उनकी ओर से अब्दु के लिए उनकी सच्ची दोस्ती थी और उन्होंने उनकी देखभाल और सम्मान किया. जिसके बाद सुम्बुल उसे सांत्वना देता है और कहता है कि चीजें ठीक हो जाएंगी.