logo-image

Ajaz Khan Bail: बिग बॉस फेम एजाज खान जेल से हुए रिहा,  2 साल से ड्रग मामले में काट रहे थे सजा 

एजाज खान जिन्होंने बिग बॉस 7 में पार्ट लेकर फेम हासिल की थी, को 2021 में एक ड्रग मामले के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा मुंबई हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया था.

Updated on: 19 May 2023, 09:58 PM

New Delhi:

Ajaz Khan Bail:  एजाज खान जिन्होंने बिग बॉस 7 में पार्ट लेकर फेम हासिल की थी, को 2021 में एक ड्रग मामले के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा मुंबई हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया था. उन्हें NCB द्वारा मार्च 2021 में अल्प्राजोलम की 31 गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया था.  जिसका कुल वजन 4.5 ग्राम था. साथ ही, अब दो साल जेल में बिताने के बाद आखिरकार एजाज को जमानत मिल ही गई है. आज जेल से अपनी रिहाई के बाद एजाज खान अपने परिवार के साथ फिर से मिले. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एजाज खान को उनके परिवार के साथ मिलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में एजाज अपने परिवार वालों के साथ गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं और वीडियो में उनकी पत्नी को इमोशनल होते हुए दिखाई दे रही हैं. 

यह भी पढ़ें - Devara First Look: जूनियर एनटीआर की फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ आउट, एक्शन अवतार में आए नजर 

ड्रग्स मामले में एजाज खान को मिली जमानत

आपको बता दें कि , 2022 में बॉम्बे हाई कोर्ट ने एजाज खान को जमानत देने से इनकार कर दिया था. इसमें कहा गया है कि उनके खिलाफ दायर चार्ज शीट उनके क्राइम की तरफ इशारा करती हैं. इसमें यह भी स्थापित होता है कि दोनों के बीच पैंसे का लेन-देन भी था, जिसके कारण अवैध तस्करी और नशीली दवाओं की खरीद हुई. 

साथ ही अब, दो साल सलाखों के पीछे बिताने के बाद आखिरकार एजाज की घर वापसी हुई है. उन्हें जमानत मिल गई है. आज 19 मई को शाम करीब 6 बजकर 40 मिनट पर उन्हें आर्थर रोड जेल से रिहा किया गया है. 

आपको बता दें कि, एजाज की पत्नी ने एक बयान में कहा कि यह परिवार के लिए खुशी का पल है. एंड्रिया आशा खान ने कहा, "यह हमारे लिए खुशी का पल है और हम उसे अपने साथ घर पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते. हमने इन सभी वर्षों में उन्हें बहुत याद किया है."