logo-image

Bigg Boss 16: टीना की मां ने सुंबुल के पिता को सुनाई खरी-खोटी, कर दी सारी लिमिट क्रॉस 

बिग बॉस के घर में लड़ाईयां और तमाशे तो चलते ही रहते हैं. लेकिन अब बात घर से बाहर तक पहुंट गई है. बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड का एक नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायलर हो रहा है.

Updated on: 25 Nov 2022, 04:28 PM

New Delhi:

बिग बॉस के घर में लड़ाईयां और तमाशे तो चलते ही रहते हैं. लेकिन अब बात घर से बाहर तक पहुंच गई है. बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड का एक नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायलर हो रहा है. जहां बॉलीवुड के भाईजान  सलमान खान को सुंबुल, शालीन और टीना के माता-पिता के साथ देखा जा सकता. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है , जैसे बिग बॉस 16 के घर के बाहर पैरेन्ट्स-टीचर- मीटिंग चल रही हो. 

दरअसल , कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे सुंबुल, शालीन और टीना के पैरेन्ट्स अपने बच्चों के लिए एक दूसरे से बहस कर रहे हैं. वीकेंड का वार एपिसोड के प्रिकैप में सुम्बुल के पिता को टीना की मां और शालीन के माता-पिता से अपनी बेटी के प्रति दोनों के व्यवहार के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस बीच, होस्ट सलमान खान सुंबुल के पिता से पूछते हैं, "आपको ऐसा लगता है कि मेरी बेटी के साथ इस शो के अंदर बड़ा जुल्म हो रहा है..." बेटे शालिन के खिलाफ उनके कमेंट्स से नाराज शालीन के पिता बोलते हैं, "रिमोट कंट्रोल से चलने की कोशिश कर रहे हैं... आप अपने बच्चे के बारे में बोल सकते हैं, लेकिन दूसरों के बच्चे की औकात आपकी नहीं है." सुम्बुल के पिता के यह कहने पर कि उनकी बातों को गलत समझा जा रहा है, टीना की माँ भी उन्हें खरी खोटी सुनाती हैं.

यह भी पढें - Bigg Boss 16: Sumbul पर बरसे Shalin और Tina, एक्ट्रेस की रो-रोकर बिगड़ी तबियत

इसके अलावा, प्रोमो सुंबुल के फैंस और कुछ नेटिजन्स को पसंद नहीं आया. कई यूजर्स ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में मेकर्स और होस्ट की आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, "इस चैनल ने और ड्रामा करने के लिए सुंबुल और उनके पिता का इस्तेमाल किया है. सुंबुल के पिता को टीवी पर अपमानित करने के लिए और उनकी बेटी को शो में अपमानित करने के लिए लाएं हैं और इसके लिए फैंस उन्हें माफ नहीं करेंगे."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)