logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Bigg Boss 16 : शो में हुआ धमाका, टीना हुईं बाहर शालीन का दिखा ये अवतार

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) खबरों में ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. शो जब से शरू हुआ है तभी से लगातार खबरों में बना हुआ है. शो में जो हाल ही में देखने को मिला है उसपर किसी को विश्वास नहीं हो रहा है. दरअसल, टीना (Tina Datta) शो से बाहर हो गईं हैं.

Updated on: 11 Dec 2022, 07:22 AM

नई दिल्ली :

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) खबरों में ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. शो जब से शरू हुआ है तभी से लगातार खबरों में बना हुआ है. शो में जो हाल ही में देखने को मिला है उसपर किसी को विश्वास नहीं हो रहा है. दरअसल, टीना (Tina Datta) शो से बाहर हो गईं हैं. लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया है कि सलमान खान ने शालीन भनोट को मुश्किल में डालते हुए कहा कि आप टीना दत्ता और सुम्बुल को तभी बचा सकते हो जब आप 25,00,000 रुपये की पुरस्कार राशि को छोड़कर दूसरा विकल्प चुनते हो जिसमें बजर दबाना होगा. लेकिन शालीन ऐसा नहीं करते हैं वो पहले विकल्प को चुनते हैं और इसी वजह से टीना शो से एविक्ट हो जाती हैं. 

यह भी पढ़ें : Mira Rajput: मीरा राजपूत को उंधियू खाते देख Alia Bhatt के मुंह में आया पानी! कहा ये 

आपको बता दें कि टीना रोती हुईं नजर आती हैं, जिसके बाद वो एमसी स्टेन से अपने बैग और अपने कमरे से कुछ सामान पैक करने में मदद करने के लिए कहती हैं. बैग पैकिंग के बाद टीना सभी को अलविदा कहती हैं क्योंकि उनका घर छोड़ने का समय हो गया था. वहीं  शालीन टीना को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे क्योंकि उन्हें लग रहा था कि यह सलमान खान द्वारा किया गया एक और प्रैंक है और कोई भी शो से निकल नहीं रहा है, जब टीना बाहर जाने के लिए दरवाजे के पास जाती हैं तो शालिन टीना को जाने से रोकते हैं और उन्हें गले लगाते हैं लेकिन टीना शालीन से कहती हैं 'शालिन ओवरएक्ट करना बंद करो प्लीज मैं जा रही हूं और मैंने तुमसे कहा था कि मैं एक मुस्कान के साथ जाना चाहती हूं इसलिए प्लीज!.'

बता दें कि टीना के जाने के बाद लिविंग रूम में अर्चना को तेज से चिल्लाते हुए देखा जाता है कि, 'वो निश्चित रूप से इसकी हकदार थी.' टीना के घर से जाने के बाद शालीन (Shalin Bhanot) को प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के सामने रोते हुए देखा जाता है, वो उन दोनों के साथ अपनी भावनाओं को साझा करते हुए कहते हैं, 'अब सुबह कौन मुझसे बात करेगा और मुझे गले लगाएगा, यहां मुझे कोई नहीं समझता और हमारा रिश्ता अलग था. मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह चली गई, बिग बॉस क्यों? ये सब कुछ होने के बाद शो में ये रुकने नहीं वाला है क्योंकि इस शो का तो सिर्फ यही रुल है, जो एंटरटेन करेगा वही परमानेंट रहेगा.