logo-image

Bigg Boss 16 : शो में दिखा सलमान खान का रौद्र अवतार- शालीन और टीना के बीच के रिश्ते का खोला राज

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) खबरों में ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. शो में जीतने की होड़ अब हर खिलाड़ी के अंदर दिखाई दे रही है. बीता हफ्ता कई झगड़ों और उलझन भरे पलों से भरा हुआ रहा.

Updated on: 06 Jan 2023, 07:40 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) खबरों में ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. शो में जीतने की होड़ अब हर खिलाड़ी के अंदर दिखाई दे रही है. बीता हफ्ता कई झगड़ों और उलझन भरे पलों से भरा हुआ रहा. साथ ही घरवाले इस बात को लेकर बेहद कंफ्यूज दिखाई दिए कि वास्तव में टीना दत्ता और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के बीच क्या चल रहा है, क्या वे दोस्त हैं, दोस्त से ज्यादा, या दिखावा कर रहे हैं?  वहीं शुक्रवार का वार (Shukravaar Ka Vaar) में सलमान खान (Salman Khan) सभी के सवालों का जवाब देते हैं और टीना से पूछते हैं, 'टीना, तुम कौन सा खेल खेल रही हो और किसके साथ? दबंग खान कहते हैं, 'आप खेल में लगातार नहीं है, जब आप कमजोर थे तो आप उनके साथ गए और मजबूत होकर आपने उन्हें छोड़ दिया.'

यह भी पढ़ें : Urvashi Rautela: क्या ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंची उर्वशी रौतेला? सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

आपको बता दें कि टीना (Tina) कहती हैं, 'हम प्यार नहीं करते.' कॉन्सर्ट की रात शालीन और टीना जिस तरह से डांस कर रहे थे, उसपर सलमान इशारा भी करते हैं टीना और शालीन को शर्म आती है. लेकिन तभी शालीन सलमान से कहते हैं कि, 'सर उस पर  स्ट्रिक्ट मत हो.' सलमान ने उन्हें वापस कहने के लिए कहा कि तुमने अभी क्या कहा और शालीन इसके लिए माफी मांगते हैं. 

बता दें कि सलमान ने अर्चना गौतम (Archana Gautam) एम सी स्टैन को भी फटकार लगाई. सलमान ने स्टेन से यह सोचने को कहा कि उन्होंने अर्चना से जो कहा वह सही था या गलत ?  स्टेन ने यह बात स्वीकार की कि वह वहां ज्यादा बोल गए थे और उन्हें इस तरह की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी. भाई जान ने अर्चना को भी उनके व्यवहार के लिए फटकार लगाई और कहा कि दरवाजे खुले हैं और अगर वो ठीक से व्यवहार नहीं करना चाहती हैं तो वो तुरंत जा सकती हैं.