logo-image

Urvashi Rautela: क्या ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंची उर्वशी रौतेला? सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों मुंबई में हैं और यह एक दिलचस्प बात है कि वह उस अस्पताल के आसपास थीं

Updated on: 05 Jan 2023, 10:29 PM

मुंबई :

एक्ट्रेस  (Urvashi Rautela) इन दिनों मुंबई में हैं और यह एक दिलचस्प बात है कि वह उस अस्पताल के आसपास थीं जहां क्रिकेटर ऋषभ पंत इलाज के लिए भर्ती हैं.  कार एक्सीडेंट से जख्मी हुए ऋषभ पंत को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) और मेडिकल इंस्टीट्यूट में ट्रांसफर कर दिया गया है. उर्वशी ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अस्पताल की इमारत की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. ये फोटो अस्पताल के पास लग रही है. पोस्ट बिना किसी कैप्शन के आई, जिसमें शहर का नाम जियोटैगिंग है.

 हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बयान जारी किया और कहा कि विकेटकीपर-बल्लेबाजों को लिगामेंट टियर के लिए सर्जरी और बाद की प्रक्रियाओं से गुजरना होगा.बीसीसीआई ने आगे कहा, "उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल और चिकित्सा अनुसंधान संस्थान में भर्ती कराया जाएग. ऋषभ की सर्जरी की जाएगी और लिगामेंट टियर के लिए बाद की प्रक्रियाएं और उनके ठीक होने और रिहैबिलिटेशन के दौरान बीसीसीआई की मेडिकल टीम द्वारा निगरानी की जाएगी."

नए साल से पहले हुआ था एक्सीडेंट

नए साल से ठीक पहले 30 दिसंबर को ऋषभ का कार एक्सीडेंट हो गया था. वह दिल्ली से रुड़की लौट रहे था, तभी उनकी कार रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मादपुर झाल के पास डिवाइडर से टकरा गई. दिल्ली-देहरादून हाईवे पर जब हादसा हुआ उस वक्त ऋषभ कार में अकेले थे. उनकी पीठ, माथे और पैर में चोटें आई हैं. हादसे के बाद उनकी कार बुरी तरह जल गई. दुर्घटना की खबर सामने आने के बाद, उर्वशी ने अपने एक फोटो शूट से एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, "प्रार्थना #प्यार # उर्वशी रौतेला #UR1," एक दिल और एक कबूतर इमोजी के साथ. उर्वशी ने अपने पोस्ट में उस नाम का जिक्र नहीं किया, जिसके लिए वह प्रार्थना कर रही थीं. इसके अलावा, बाद में उन्होंने ट्वीट भी किया, "मैं आपके और आपके परिवार की भलाई के लिए प्रार्थना करती हूं."

उर्वशी की मां ने की प्रार्थना

उर्वशी (Urvashi Rautela) की मां मीरा रौतेला ने ऋषभ (Rishabh pant)  के लिए पोस्ट किया. उन्होंने कहा, "सोशल मीडिया की अफवाह एक तरफ (सिर पर इमोजी) और आप का स्वस्थ होके अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्तरकांड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ, सिद्धिलिबा आप पर विशेष कृप्या करे (हाथ जोड़कर इमोजी), आप सब ही लोग भी प्रार्थना करे. उर्वशी और ऋषभ पंत के रिश्ते की अफवाह कई दिनों से जोरों पर हैं. पिछले साल, उर्वशी ने दावा किया था कि 'मिस्टर आरपी' ने दिल्ली में एक कार्यक्रम में उनसे मिलने के लिए लंबा इंतजार किया और उनसे संपर्क करने के लिए 16-17 मिस्ड कॉल छोड़े.

ये भी पढ़ें-Pawan Singh Birthday:पवन सिंह ने अपने जन्मदिन पर किया सॉन्ग रिलीज, झूम उठे फैंस