logo-image

Bigg Boss 16 : सुम्बुल ने गवाई बड़ी रकम, लोगों ने कही ये बात

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) दिन प्रतिदिन और भी धमाकेदार होता जा रहा है. इन दिनों कई सारे टास्क देखने को मिले है, जो दर्शकों के लिए रोमांचक से भरा हुआ रहा.

Updated on: 02 Dec 2022, 07:39 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) दिन प्रतिदिन और भी धमाकेदार होता जा रहा है. इन दिनों कई सारे टास्क देखने को मिले है, जो दर्शकों के लिए रोमांचक से भरा हुआ रहा. वहीं हाल ही के एपिसोड की बात करें तो हर कोई अगले टास्क के लिए तैयार था, जिसमें गोल्डन बॉयज - सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुर्जर सोने के बिस्कुट फेंक रहे थे इसके साथ ही एमसी स्टेन और निमृत कौर को छोड़कर अन्य 9 प्रतियोगियों को उन सोने के बिस्कुट को इकट्ठा करना था, जिन्होंने उन बिस्कुट को इकट्ठा किया. इस दौरान जिसने सबसे अधिक बिस्कुट को इकट्ठा किया उन्हें कैप्टनेंसी के लिए नॉमिनेट होने का मौका मिला. साथ ही वे 25 लाख रुपये के लॉकर के लिए अगला पासकोड प्राप्त करने का विकल्प भी चुन सकते थे.

यह भी पढ़ें : Shahrukh Khan: 'डंकी' की शूटिंग के बाद शाहरुख खान पहुंचे मक्का, फैंस जमकर लुटा रहे प्यार

आपको बता दें कि टास्क शुरू होते ही गोल्डन बॉयज गोल्डन बिस्किट फेंकना शुरू कर देते हैं. और सभी प्रतियोगी गेम जीतने के लिए गोल्डन बिस्किट लेने लगते हैं. खेल की समाप्ति के बाद निमृत कार्य संचालक होने के नाते सुम्बुल तौकीर को चुनती हैं क्योंकि उन्होंने अधिक सोने के बिस्कुट इकट्ठा किए थे.

बाद में, बिग बॉस ने सुम्बुल को बधाई दी और कहा कि उन्हें अगले कप्तान होने या 25 लाख रुपये के पासकोड लॉकर के लिए पासकोड प्राप्त करने में से किस एक को चुनना होगा. इसके बाद सुम्बुल 'कैप्टनेंसी' चुनती हैं. अर्चना गौतम (Archana Gautam) फैसले पर अपना आपा खो देती हैं और कहती हैं, 'सुम्बुल जब आप नामांकित थी, तो आपको बचाने के लिए हमने राशि खो दी थी, अब यह आपकी जिम्मेदारी है कि आप उस पैसे को वापस लाएं. शो ऐसे ही कई सारे धमाकों के साथ खत्म हो जाता है.