logo-image

Shahrukh Khan: 'डंकी' की शूटिंग के बाद शाहरुख खान पहुंचे मक्का, फैंस जमकर लुटा रहे प्यार

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बुधवार को राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म 'डंकी' (Dunki) के सऊदी अरब में शूटिंग पूरा करने का ऐलान किया.

Updated on: 01 Dec 2022, 11:48 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बुधवार को राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म 'डंकी' (Dunki) के सऊदी अरब में शूटिंग पूरा करने का ऐलान किया. अब, शाहरुख की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जहां अभिनेता पवित्र शहर मक्का में प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख के फैन पेज पर जो तस्वीरें पोस्ट की गई हैं, उनमें अभिनेता लोगों से घिरे नजर आ रहे हैं. उमराह करने के दौरान उन्होंने एक सफेद कपड़ा पहना था. तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होते ही अभिनेता को उनके फैंस ने प्यार लुटाना शुरू कर दिया. दर्शक लगातार उनकी फोटोज पर कमेंट्स कर रहे हैं.

बुधवार को, शाहरुख खान ने एक वीडियो पोस्ट किया था और डंकी की शूटिंग के दौरान बेस्ट लोकेशन और गर्म आतिथ्य के लिए सऊदी अरब संस्कृति मंत्रालय को धन्यवाद दिया था. वीडियो में उन्होंने कहा, "शूटिंग पूरा करने से ज्यादा संतोषजनक कुछ नहीं है, जैसा कि सऊदी में डंकी है. हमें इतने शानदार स्थान और गर्मजोशी से भरा आतिथ्य देने के लिए धन्यवाद. फिल्म के कोस्टार की अगर बात करें तो डंकी में तापसी पन्नू भी हैं. यह 2023 में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है.

पठान का नया पोस्टर रिलीज

डंकी के अलावा, SRK के पास पठान और जवान पाइपलाइन में हैं. पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमा हॉल में रिलीज होग. शाहरुख ने फिल्म के नए पोस्टर भी आज रिलीज किए गए. फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार निभाएंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Shah Rukh Khan (@teamshahrukhkhan)