logo-image

Bigg Boss 16 : बाहर आई टीना दत्ता की ऐसी छवि, पैसे पर मरती हैं एक्ट्रेस...

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इन दिनों लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. शो में कई बड़े धमाके देखने को मिल रहे हैं. हाल ही के एपिसोड में श्रीजिता डे की एंट्री शो में दुबारा हुई है. उनकी एंट्री से हर कोई एक्साइटेड था.

Updated on: 09 Dec 2022, 07:29 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इन दिनों लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. शो में कई बड़े धमाके देखने को मिल रहे हैं. हाल ही के एपिसोड में श्रीजिता डे की एंट्री शो में दुबारा हुई है. उनकी एंट्री से हर कोई एक्साइटेड था. हालांकि टीना दत्ता (Tina Datta) कुछ ज्यादा उत्साहित नजर नहीं आ रही थी. दरअसल, अदाकारा को एक योग शिक्षक के रूप में घर में लाया गया है. उन्होंने आते ही कुछ प्रतियोगियों को रियलिटी चेक दिया और उनमें से एक टीना दत्ता भी थी. टीना नजर एक्ट्रेस की एंट्री से काफी परेशान थी, जिसके चलते उन्हें बिग बॉस से शिकायत करते हुए भी देखा गया कि उन्हें उनकी मन की शांति पसंद नहीं है और वो उनके जीवन में परेशानी देखना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें :  Salaam Venky:पति अजय ने काजोल की तारीफ में किया स्पेशल पोस्ट, कहा,तुम...

आपको बता दें, श्रीजिता (Sreejita De) घर के अंदर आने के बाद निमृत कौर के साथ बैठी और कुछ बातें बताईं, जो टीना ने उनके बारे में पीठ पीछे कही थी. उन्होंने साझा किया, 'हमारे एक दोस्त की शादी एक अमीर परिवार में हुई है. एक बार हम सभी गोवा में एक साथ बैठे थे और बातचीत कर रहे थे. टीना कहने लगी कि उसकी लाइफ तो सेट है, दोस्त के ससुर बहुत अमीर व्यक्ति हैं और एक पेंटहाउस है और वो पूरी तरह से भरी हुई हैं. जिस तरह से टीना ने कहा पूरी तरह से भरी हुई यह चौंकाने वाला था. श्रीजीता ने बताया 'उनके मंगेतर भी वहां बैठे थे और वो ऐसी बातों से नफरत करते हैं.'

बताते चलें कि श्रीजिता ने बताया कि उतरन फेम ने उनसे ये भी कहा था कि 'तुम्हें हमेशा एक ऐसा लड़का ढूंढना चाहिए जो बहुत अमीर हो.' इन बातों पर बात करते हुए श्रीजिता ने कहा कि 'अब मैं शालीन से पूछूंगी कि अगर तुम अमीर हो तभी तुम टीना की लाइफ में एक मौका पा सकते हो नहीं तो तुम इसे यहीं खत्म कर दो. वरना वो तुम्हें छोड़ देगी.' वहीं टीना सौंदर्या शर्मा से झगड़े के बाद काफी इमोशनल नजर आई थी. इस दौरान उन्होंने बिग बॉस से उन्हें एविक्ट करने की गुजारिश की थी. जानकारी के लिए बता दें कि इन चीजों को लेकर साजिद ने सौंदर्या को यह कहने की कोशिश की कि वो टीना के साथ लड़ना बंद कर दें क्योंकि वो रो रही हैं, तो सौंदर्या ने ये साफ किया कि यह उनके खाने की लड़ाई के कारण नहीं बल्कि श्रीजिता की एंट्री और उनके द्वारा कही गई बातों की वजह से है. खैर बात कुछ भी हो पर दर्शक शो को खूब एंजॉय कर रहे हैं.