logo-image

Salaam Venky:पति अजय ने काजोल की तारीफ में किया स्पेशल पोस्ट, कहा,तुम...

फोटो के साथ अजय ने लिखा,

Updated on: 08 Dec 2022, 11:05 PM

मुंबई:

काजोल इन दिनों अपनी फिल्म सलाम वेंकी को लेकर चर्चा में हैं. कल 9 दिसंबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. वहीं इससे पहले फिल्म की स्क्रीनिंग भी रखी गई थी जहां, आमिर खान, तनिषा मुखर्जी, युवराज सिंह समेत कई स्टार्स शामिल हुए. इसी बीचअभिनेता अजय देवगन ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल की आगामी फिल्म सलाम वेंकी में उनके प्रदर्शन की सराहना करते हुए एक पोस्ट साझा किया है. इंस्टाग्राम पर अजय ने लाल साड़ी और मैचिंग चूड़ियों में काजोल की एक तस्वीर पोस्ट  करते हुए उनकी तारीफ की है.

फोटो के साथ अजय ने लिखा, "काजोल के लिए, जो मेरी जिंदगी को बड़ी बनाती हैं, आप फिल्म में सुपरलेटिव हो. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "सलाम वेंकी 'ने मुझे भावनात्मक रूप से चार्ज किया है. यह बहुत स्पेशल है, पूरी टीम ने बहुत अच्छा काम किया है, खासकर@रेवती और यंग विशाल जेठवा, पूरे कलाकारों और टीम कास्ट को मेरी शुभकामनाएं." काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने भी पोस्ट पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. 

द गुड वाइफ में भी नजर आएंगी काजोल

फैंस ने भी इस पोस्ट पर कमेंट्स की बौछार शुरू कर दी. एक ने लिखा,  "परफेक्ट कपल काजय," "पति हो तो आपके जैसा. "दूसरे ने लिखा, ''काजोल को अपनी पत्नी के रूप में पाकर अजय बेहद भाग्यशाली हैं. काजोल एक शानदार पत्नी हैं. इस खूबसूरत जोड़ी के लिए ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं''काजोल और विशाल जेठवा स्टारर सलाम वेंकी का निर्देशन रेवती ने किया है. यह युवा शतरंज खिलाड़ी कोलावेन्नु वेंकटेश की सच्ची कहानी से प्रेरित है, जिन्हें डचेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी (डीएमडी) सिंड्रोम था.  2004 में उनकी मौत हो गई थी. यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. सलाम वेंकी के अलावा, काजोल एक आगामी वेब सीरीज द गुड वाइफ में भी नजर आएंगी, जो इसी नाम के अमेरिकी कोर्ट रूम ड्रामा का भारतीय नाटक है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)