logo-image

Bigg Boss 16 : शुक्रवार का वार में सलमान खान लेंगे सदस्यों की क्लास

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जब से शुरू हुआ है, तभी से लगातार खबरों में बना हुआ है. घर के सदस्य शो में तड़का लगाने की कोशिश लगातार कर रहे हैं.

Updated on: 04 Nov 2022, 08:51 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जब से शुरू हुआ है, तभी से लगातार खबरों में बना हुआ है. घर के सदस्य शो में तड़का लगाने की कोशिश लगातार कर रहे हैं. लेकिन कुछ सदस्य घर में इतना ज्यादा ड्रामा कर रहे हैं कि शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) परेशान हो गए हैं, जिसके चलते वो आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते हुए नजर आएंगे. आज शुक्रवार का वार है, जिसका एक प्रोमो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. आज के एपिसोड में आप देख सकेंगे कि भाईजान अर्चना गौतम को मेकर्स पर उनके चारों बैग चोरी करने का आरोप लगाने के लिए फटकार लगाएंगे.

यह भी पढ़ें : Birthday : जब अपने से आधी उम्र की लड़की के प्यार में इस कदर दीवाने हो गए थे मिलिंद सोमन

दरअसल, अर्चना गौतम (Archana Gautam) एक बार फिर ड्रामा करती है, वो स्टोर रूम सेक्शन में अपना बैग नहीं ढूंढ पाने पर भड़क जाती हैं और निर्माताओं पर चार बैग चोरी करने का आरोप लगाते हुए कहती हैं कि,  'मेरे पास चार बैग थे, वे चारों मेरी वैनिटी से गायब हो गए हैं. किसने मेरा बैग चुराया अब देखिए मैं शो का क्या करूंगी. अब मुझे कोई नहीं रोक सकता.' अर्चना शो के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करती हैं. 

बताते चलें कि शुक्रवार का वार में, सलमान खान अर्चना से बात करते हैं और उनके रवैये के बारे में कहते हैं , 'मुझे नहीं पता कि तुम किस तरह के लोगों से दोस्ती करते हो. हम उन लोगों की तरह नहीं हैं जो आपके कपड़े चुराते हैं. बाद में सलमान शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को भी चिकन को लेकर उनकी मांग पर बात करते हुए कहते हैं कि 'शालीन आपका चिकन चिकन इतना हो गया है कि टास्क करने से पहले रात में सोने से पहले. बिग बॉस ये सब भेज क्यों रहे हैं  बिग बॉस मैं तो कह रहा हूं ये सब भी बंद कर देना चाहिए. आपका फोकस ट्रॉफी पर होना चाहिए चिकन पर नहीं स्माइल बंद करो यह मजाक नहीं है. ' आज का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है.