logo-image

Bigg Boss 16 : सलमान खान आज लगाएंगे साजिद खान को लताड़, खोलेंगे गौतम विग के भी राज

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) शुरू हो चुका है. शो में मनोरंजन भरपूर देखने को मिला है. बीते दिन शुक्रावर का वार था, जिसमें काफी धमाका हुआ.

Updated on: 05 Nov 2022, 08:01 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) शुरू हो चुका है. शो में मनोरंजन भरपूर देखने को मिला है. बीते दिन शुक्रावर का वार था, जिसमें काफी धमाका हुआ. सलमान ने घर के कई सदस्यों को फटकार लगाई थी. वहीं अब्दू रोजिक घर के नए कैप्टन बने. इसके अलावा आज के एपिसोड में यानी शनिवार का वार में हम देखेंगे कि सलमान खान (Salman Khan) सबके सामने साजिद खान (Sajid Khan) को फटकार लगाते हुए नजर आएंगे. हाल ही में शनिवार का वार प्रोमो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सलमान साजिद को वो समझाने की कोशिश करते हैं जैसे वो स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं. 

यह भी जानिए - Palak Muchchal Wedding: सिंगर पलक मुच्छल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें देखकर फैंस हुए भावुक

दरअसल, सलमान साजिद से पूछते हैं 'साजिद इस घर के अंदर कर क्या रहा है?' सलमान आगे कहते हैं कि, 'वक्त यहां पर नहीं मिलता है. अपने निकलने का कारण आप ही दे रहे हो, बात समझ में आ रही है या नहीं. तुम पाखंडी दिख रहे हो, तुम बदल जाते हो, ये दोहरे पैरामीटर हैं.' आपको बता दें कि भाईजान साजिद को आगे ये भी कहते हैं, आप पहले एक स्टैंड लेते हैं और फिर अपने अनुसार अपना स्टैंड बदलते हैं, इसे दोहरा पैरामीटर कहा जाता है.

आज शनिवार का वार एपिसोड में, हम दबंग खान को शो में कई सारे बड़े खुलासे करते हुए भी देखेंगे जो सौंदर्या शर्मा और गौतम विग (Gautam Vigs) के रिश्ते को पूरी तरह से बदल देगा. इसके साथ ही उन सदस्यों के नाम सामने आएंगे जिन्हें एलिमिनेट किया जाएगा. शो के बारे में ऐसी कई सारी अपडेट को जानने के लिए हमारी साइट को पढ़ते रहें!, जो आपको घर के अंदर की वो खबर लाकर देगी जो कहीं और पर उपलब्ध नहीं होगी.