logo-image

Bigg Boss 16: साजिद खान पर अब Jiya Khan की बहन करिश्मा का आरोप, कहा- खूब रोई...

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जबसे शुरु हुआ है तबसे चर्चा का विषय बना हुआ है. लेकिन सभी कंटेस्टेन्ट्स में से सब से ज्यादा सुर्खियां  #MeToo आरोपी साजिद खान (Sajid Khan) बटोर रहे हैं.

Updated on: 06 Oct 2022, 11:59 AM

New Delhi:


बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जबसे शुरु हुआ है तबसे चर्चा का विषय बना हुआ है. लेकिन सभी कंटेस्टेन्ट्स में से सब से ज्यादा सुर्खियां  #MeToo आरोपी साजिद खान (Sajid Khan) बटोर रहे हैं.  दर्शकों को यह वास्तव में बहुत दुखद लग रहा है कि कलर्स जैसे चैनल ने #MeToo आरोपी व्यक्ति का साथ दिया है और उन्हें बिग बॉस 16 जैसे पॉपुलर शो में शामिल किया है. साजिद खान जिन पर युवा अभिनेत्रियों के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. जिनमें सलोनी चोपड़ा (Saloni Chopra), मंदाना करीमी (Mandana Karimi), अहाना कुमरा (Ahana Kumra) सहित कई अन्य एक्ट्रेस  शामिल हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने जिया खान (Jiah Khan) और उनकी बहन की तरफ भी गलत कदम बढ़ाया था. 

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  एक वीडियो में जिया खान की बहन करिश्मा (Karishma Khan) ने खुलासा किया था कि, “यह रिहर्सल थी, जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और साजिद ने जिया को अपना टॉप और अपनी ब्रा उतारने के लिए कहा. जिया को नहीं पता था कि क्या करना है, उसने कहा 'अभी शूटिंग शुरू भी नहीं हुआ है और यह हो रहा है.' वह घर आई और रोई. 

जिया खान को आखिर में फिल्म करनी पड़ी क्योंकि वह कॉन्ट्रैक्ट पर थी और जिया कानूनी परेशानी से डरती थी. लेकिन सबसे बुरा तब हुआ जब साजिद खान ने करिश्मा की तरफ भी कदम बढ़ा दिए. करिश्मा ने आगे कहा “मुझे याद है कि मैं अपनी बड़ी बहन के साथ साजिद खान के घर जा रही थी और मुझे याद है कि मैं रसोई की मेज के आसपास थी, उस समय में 16 साल की रही होंगी. मैंने सिर्फ एक स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था और टेबल पर झुक गया था और वह मुझे घूर रहे थे, और कहा 'ओह शी वांट्स से * एक्स'. मेरी बहन जिया तुरंत मेरे बचाव में कूद पड़ीं और कहा, 'नहीं, तुम किस बारे में बात कर रहे हो', और उन्होंने कहा, 'देखो जिस तरह से वह बैठी है'. मेरी बहन ने कहा, 'नहीं, वह निर्दोष है, वह छोटी है, वह नहीं जानती कि वह क्या चाहती है.' और फिर हम उसके तुरंत बाद चले गए,".

यह भी पढें - Navya Naveli Nanda video: इस तरह मनाया Amitabh Bachchan की नातिन नव्या ने दशहरा

इस तरह के उदाहरण देखने के बाद हमें उम्मीद है कि जिया खान और अन्य महिलाओं को न्याय मिलेगा!फिलहाल साजिद खान बिग बॉस में बाकी कंटेस्टेन्ट्स के साथ तालमेल बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं.