logo-image

Bigg Boss 16 : शो में परिवार के सामने मचा बवाल, शिव ने साजिद खान को लेकर कही ये बात

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) अक्सर खबरों बना में रहता है. हाल ही के एपिसोड में कई सदस्यों के घरवालें शो में नजर आए, जिन्हें देखकर फैंस ने भी काफी एंजॉय किया. वहीं शिव को साजिद खान के साथ सुंबुल तौकीर खान को लेकर बात करते हुए भी देखा गया.

Updated on: 13 Jan 2023, 08:40 AM

नई दिल्ली :

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) अक्सर चर्चा में रहता है. शो के हाल ही के एपिसोड में, सौंदर्या शर्मा की मां, श्रीजिता डे के मंगेतर माइकल और सुंबुल तौकीर खान के बड़े पापा फैमिली वीक में पहुंचते हैं, जिसे देखकर शो के दर्शक काफी ज्यादा भावुक हो जाते हैं. शो में देखा जाता है कि सुंबुल तौकीर, सौंदर्या शर्मा और श्रीजिता डे इस दौरान बेहद खुश नजर आती हैं. बाद में, सुंबुल के बड़े पापा को शिव ठाकरे, साजिद खान, निमृत कौर, एमसी स्टेन और अब्दु रोज़िक के साथ बैठे देखा गया. साजिद (Sajid Khan) और  सुंबुल के बड़े पापा बात करते हैं कि कैसे सुंबुल हमेशा एक बच्चे की तरह व्यवहार करती है और अक्सर परिवार के सदस्य उसे इस तरह से कार्य न करने के लिए समझाते हैं क्योंकि वो एक सेलिब्रिटी है लेकिन वो अपने बचकाने पक्ष को नहीं छोड़ती है.

यह भी पढ़ें : RRR : फिल्म को लेकर अनुपम खेर ने किया ऐसा पोस्ट, देखकर क्या भड़क सकते हैं लोग ?

आपको बता दें कि शिव सुंबुल (Sumbul Touqeer) का सपोर्ट करते हुए कहते हैं कि किसी के स्वभाव को बदलना मुश्किल है क्योंकि वे वही हैं और उनके फैंस उनके इस बचकाने स्वभाव को पसंद करते हैं. यह सुनने के बाद साजिद थोड़ा उत्तेजित हो जाता है और सुम्बुल से कहते हैं,  'मुझे अफसोस है सुम्बुल, जो कुछ भी मैंने तुम्हें पहले दिन से बताया वो सब गलत था. प्लीज उस बात को भूल जाइए जो मैंने आपको आपके बारे में बताया. आपको 18 या 19 साल का व्यवहार नहीं होना चाहिए, आपको ऐसा व्यवहार करना चाहिए जैसे आप 10 साल के हैं क्योंकि बाहर के लोग आपको एक बच्चे की तरह पसंद करते हैं.'

साजिद के इस रिएक्शन से सुंबुल और अन्य लोग चौंक जाते हैं. शिव (Shiv Thakare) साजिद के बारे में बात करते हैं और कहते हैं कि कभी-कभी उनकी बातें और सलाह स्थिति पर लागू नहीं होती हैं. वह आगे कहते हैं, 'कुछ चीजें सर को समझ में नहीं आती हैं, कुछ चीजें हैं, जो उनकी आयु सीमा से परे हैं. इसके अलावा वो ये भी कहते हुए नजर आते हैं कि अब्दु जैसा है वैसा न रहने दो और उसमें समझदारी भरने की कोशिश करो तो कैसा लगेगा? लेकिन बाहर के लोगों को यह पसंद नहीं है और सर मेरी बात नहीं समझते हैं सोचते हैं कि मैं उन्हें गलत बता रहा हूं. ' शो में ऐसी कई सारी बातों पर चर्चा परिवार समेत घर के सदस्यों ने की, जिसने दर्शकों को भी शो से जोड़े रखा.