logo-image

RRR : फिल्म को लेकर अनुपम खेर ने किया ऐसा पोस्ट, देखकर क्या भड़क सकते हैं लोग ?

फिल्म आरआरआर' (RRR) को दर्शकों ने भरभरकर प्यार दिया है, जिसके हर किरदार को अभी भी पसंद किया जा रहा है. वहीं हाल ही में फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू' को 'बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग' के लिए गोल्डन ग्लोब मिला है. लोग टीम को बधाई दे रहे हैं.

Updated on: 13 Jan 2023, 07:41 AM

नई दिल्ली :

फिल्म आरआरआर' (RRR) को दर्शकों ने भरभरकर प्यार दिया है, जिसके हर किरदार को अभी भी पसंद किया जा रहा है. वहीं हाल ही में फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू' को 'बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग' के लिए गोल्डन ग्लोब मिला है.  यह पुरस्कार संगीतकार एम एम कीरावनी  (MM Keeravani) ने स्वीकार किया. उस दौरान फिल्म निर्माता एसएस राजामौली (S.S. Rajamouli) राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ अवार्ड शो में मौजूद . इसके साथ ही लोग टीम को बधाई दे रहे हैं, जिनमें से एक नाम अनुपम खेर (Anupam Kher) भी है, जिन्होंने अनोखे अंदाज में फिल्म के गाने की तारीफ की. उन्होंने लॉरेल और हार्डी के एक डांस वीडियो को साझा किया और, 'देखें #LaurelAndHardy हमारे #NatuNatu गाने को ट्रिब्यूट देते हुए! आनंद लें! उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

यह भी पढ़ें : Athiya-Kl Rahul: आथिया और केएल राहुल की शादी से पहले कब और कहां मना जाएगा जश्न, जानें पूरा शेड्यूल

आपको बता दें कि अनुपम खेर के इस शानदार पोस्ट पर कई सारे स्टार्स ने भी प्रतिक्रिया दी है. शिल्पा शेट्टी ने वीडियो पर टिप्पणी की और लिखा, 'Awwwwww जो बहुत अच्छा है @anupampkher' फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने भी इस वीडियो की सराहना की वहीं हंसराज ने टिप्पणी की, 'हाहाहा शानदार'. जानकारी के लिए बता दें कि रजनीकांत से लेकर शाहरुख खान जैसे कई अन्य सेलेब्स ने 'आरआरआर' को इस वैश्विक सम्मान के लिए बधाई दी है.  रजनीकांत ने ट्वीट किया था, 'हमें गौरवान्वित करने और भारतीय सिनेमा के लिए गोल्डन ग्लोब लाने के लिए धन्यवाद एम एम कीरावनी और राजामौली @mmkeeravaani @ssrajamouli'

बता दें कि द एकेडमी अवॉर्ड्स की नॉमिनेशन लिस्ट में 'आरआरआर' भी है और फैन्स अब उम्मीद कर रहे हैं कि भारत को ऑस्कर भी मिले. इस बीच, मुख्य अभिनेता राम चरण ने वादा किया है कि अगर हमें पुरस्कार मिलता है तो वो ऑस्कर के मंच पर 17 बार नाटू-नाटू' पर नाचने से इंकार नहीं करेंगे. हर कोई चाहता है कि भारत को ऑस्कर मिले. लोग इस खूबसूरत लम्हे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.