logo-image

Athiya-Kl Rahul: आथिया और केएल राहुल की शादी से पहले कब और कहां मना जाएगा जश्न, जानें पूरा शेड्यूल

अथिया और केएल राहुल की शादी में बॉलीवुड और खेल जगत की मशहूर हस्तियां शामिल होंगी. खबरों की माने तो सलमान खान, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार, एमएस धोनी और विराट कोहली सहित अन्य लोग शादी में शामिल होंगे.

Updated on: 12 Jan 2023, 06:27 PM

मुंबई :

सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) इस महीने भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. आथिया और केएल राहुल (Kl Rahul) की शादी साल की पहली बॉलीवुड शादी है और फैंस शादी की फोटोज के जल्द आने का इंतजार कर रहे हैं. भले ही अभी तक आधिकारिक तारीखों की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन नए रिपोर्टों से पता चलता है कपल 23 जनवरी को शादी करेंगे और उनकी शादी से पहले के सारे उत्सव 21 जनवरी को खंडाला में शुरू होंगे.

हालांकि दोनों परिवार शादी के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन नए रिपोर्ट्स से पता चला है कि कपल 23 जनवरी को शादी करेंगे. आथिया और केएल राहुल कथित तौर पर 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले में परिवार के सदस्यों और करीबी लोगों और मित्र की उपस्थिति में शादी करेंगे.रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों परिवार शादी को लेकर 'सुपर एक्साइटेड' हैं और इसकी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. वहीं बता दें कपल की गेस्ट लिस्ट में सलमान खान, जैकी श्रॉफ, विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी जैसी कई बॉलीवुड हस्ती शामिल होगे.

ये भी पढ़ें-Shehzada trailer out : Kartik Aaryan दे पाएंगे Allu Arjun को टक्कर? दर्शकों के मन में आ रहा सवाल

आथिया-केएल राहुल की शादी में पहुंचे मेहमान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आथिया और केएल राहुल (KL rahul) की शादी में बॉलीवुड और खेल जगत की मशहूर हस्तियां शामिल होंगी. खबरों की माने तो सलमान खान, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार, एमएस धोनी और विराट कोहली सहित अन्य लोग शादी में शामिल होंगे.केएल राहुल और आथिया शेट्टी को उनके एक कॉमन फ्रेंड ने सेट किया था. उनके रिश्ते और सोशल मीडिया की बातचीत ने उनके प्रशंसकों को हैरान कर दिया. केएल राहुल और आथिया शेट्टी ने कई विज्ञापन अभियानों में साथ काम किया और बेहद कूल दिखे. दोनों फ्रेंच लक्ज़री आईवियर के ब्रांड एंबेसडर हैं.

आथिया शेट्टी (Athiya shetty) और केएल राहुल ने अहान शेट्टी की पहली फिल्म तड़प के प्रीमियर पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया. यह जोड़ी तब से मजबूत होती जा रही है.आथिया के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान विक्रम फड़नीस द्वारा बिल्ली को बैग से बाहर निकालने के बाद यह रिश्ता सार्वजनिक रूप से सामने आया. बाद में यह आरोप लगाया गया कि  कपल फरवरी 2019 से साथ हैं. केएल राहुल (KL Rahul) को कमर में चोट लगी थी, जिसके लिए 2022 में इलाज की आवश्यकता थी. आथिया शेट्टी क्रिकेटर (Athiya shetty and kl Rahul marriage) के साथ जर्मनी गई थीं, जहां उनकी सर्जरी हुई थी. आथिया को आखिरी बार 2019 में मोतीचूर चकनाचूर में देखा गया था.