logo-image

Bigg Boss 16 : शो में उठा पॉपुलैरिटी को लेकर सवाल, लगाए गए एक-दूसरे पर गंभीर आरोप

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जब से शुरू हुआ है तभी से लगातार खबरों में बना हुआ है. हर रोज शो में एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है.

Updated on: 07 Nov 2022, 07:35 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जब से शुरू हुआ है तभी से लगातार खबरों में बना हुआ है. हर रोज शो में एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है. हाल ही के एपिसोड में अर्चना गौतम (Archana Gautam), सुंबुल तौकीर, टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच काफी झगड़ा देखने को मिलता है, जिसमें सभी ने आपस में तंज कसने की सारी सीमाएं तोड़ दी, जिसकी शुरुआत अर्चना और सुंबुल की लड़ाई से हुई. लेकिन बाद में टीना दत्ता सुंबुल के सपोर्ट में आ जाती हैं और दोनों अपने एक्टिंग करियर को लेकर एक दूसरे पर ताना मारते हैं कि कौन ज्यादा फेमस है. अर्चना टीना और सुंबुल को टीवी एक्ट्रेस होने के लिए ताना मारती हैं और कहती हैं कि उन्होंने फिल्मों और साउथ की फिल्मों में काम किया है, जिसपर

टीना ये जवाब देती हैं, 'हम आपकी तरह काम नहीं करते, किसने कहा कि मैंने कभी किसी फिल्म में काम नहीं किया? मैंने कई फिल्में की हैं. क्या आप जानते हैं कि मैंने किसके साथ काम किया है, विधु विनोद चोपड़ा के साथ, और निर्देशक रितुपर्णो घोष के साथ भी, आपने ये नाम भी नहीं सुने होंगे. काम करने और इन नामों को समझने के लिए आपको 5 जन्मों की जरूरत होगी. आपको क्या रोल मिले जो आप मुझसे पूछ रही हैं. 

यह भी जानिए -  Alia-Ranbir baby girl: Karan Johar ने Alia Bhatt के मां बनने पर जताई खुशी, कहा ये 

लड़ाई का सैलाब यहीं खत्म नहीं होता है. अर्चना बाद में टीना से कहती हैं कि 'मैं 5 फिल्मों में लीड एक्ट्रेस रही हूं और 26 साल की उम्र में मुझे विधायक चुनाव के लिए चुना गया था टीना आप मुझसे अपनी तुलना न करें, आपकी स्थिति ऐसी नहीं है कि एक व्यक्ति भी वोट देगा. तुम महादा में ही घूमोगी, तुम्हारा अपना कोई ठिकाना नहीं है. आपने किसी फिल्म में काम भी नहीं किया. मैंने कम से कम फिल्मों में तो काम किया है. आपको छोटी-छोटी फिल्मों में काम करने के लिए साइड रोल मिले होंगे.'

उनकी इस बात का जवाब देते हुए टीना ने कहा है कि 'आप किसकी स्थिति के बारे में बात कर रही हैं, आप मेरी स्थिति को बहुत जल्द समझ जाएंगी, मेरी स्थिति ऐसी है और सबसे पहले किसी की स्थिति पर मत जाओ. मैं महादा में नहीं घूमती, मैं अपने ही घर में रहती हूं और आप महादा में क्या कर रही थी? जिसपर अर्चना ने कहा ओह तुमने मुझे महादा में देखा वाओ.' इसके अलावा अर्चना शालीन और टीना के रिलेशन पर भी कमेंट करती हैं इस बात पर शालीन काफी भड़क जाते हैं क्योंकि टीना उनसे बताती हैं कि अर्चना उनके कैरेक्टर पर कमेंट कर रही हैं.  वहीं झगड़े को खत्म करने के लिए घरवाले बीच-बचाव करते हैं, जिसके बाद झगड़ा खत्म भी हो जाता है.