News Nation Logo

Bigg Boss 16: Nimrit Kaur Ahluwalia पर भड़की Priyanka Chaudhary,कहा ये

| Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 10 Oct 2022, 12:05:40 PM
jpg

Bigg Boss 16: Nimrit Kaur पर भड़की Priyanka Chaudhary,कहा ये (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बिग बॉस भारत के सबसे पॉपुलर रिएलिटी शोज में से एक है. हर साल दर्शक इस शो को बड़ी एक्साईटमेंट के साथ देखते हैं. साथ ही इस बार बिग बॉस सीजन 16 को भी दर्शकों से उतना ही प्यार मिल रहा है. अब ये शो जिस चीज के लिए फेमस है वो तो सब जानते ही हैं लड़ाई और ड्रामा और ये शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलने वाला है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में यह देखा जा सकता है की निमृत कौर (Nimrit Kaur Ahluuwalia) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) के बीच विवाद बढ़ गया है. पॉपुलर एक्टर और सेलिब्रिटी शेखर सुमन (Shekhar Suman) के बिग बुलेटिन सेगमेंट के दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया था. बता दें कि अभिनेता ने प्रियंका को अपने सेगमेंट में पहले अतिथि के रूप में आमंत्रित किया और उनसे कई सवाल भी पूछें. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, जब शेखर ने अर्चना के साथ मान्या की लड़ाई और उस पर निमृत की राय के बारे में सवाल पूछा, तो उन्होंने कहा कि उस दौरान प्रियंका का शामिल होना अनावश्यक था. उन्होंने आगे कहा कि लड़ाई पहले ही खत्म हो चुकी थी और प्रियंका को आग में और ईंधन जोड़ने की जरूरत नहीं थी. प्रियंका ने जवाब दिया कि उन्हें शामिल होना पड़ा क्योंकि मान्या के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा था. उन्होंने बताया कि लोगों ने उस पर गंदी भाषा का इस्तेमाल किया और यह उसे स्वीकार्य नहीं था. इसके बाद चीजें हाथ से निकल गईं क्योंकि प्रियंका ने निमृत को बताया कि उनकी मानसिकता दिखाई दे रही थी क्योंकि उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था और मैं मान्या का इलाज करूंगी. जिसके बाद निमृत ने अपना आपा खो दिया और वह उन्हें कहने लगीं की आप पर्सनल मत होएं, मै आपको जज नहीं कर रही हूं. 

यह भी पढें - Sajid Khan ने टीवी स्टार्स के बारे में बोली कुछ चौंकाने वाली बातें, Kamya Punjabi ने दिया करारा जवाब

इसके अलावा शेखर सुमन ने अपने हास्य कौशल से सभी का मनोरंजन किया. साथ ही उन्होंने अंकित से कहा है कि वह शो में दिखाई नहीं दे रहे हैं और उनके माता-पिता उन्हें ढूंढ रहे हैं. बिग बॉस के घर में तो ये सब चलता ही रहता है. लेकिन शो के प्रोमो विड़ियो को देखकर ये बात तो साप है कि शो का आने वाला एपिसोड़ मजेदार होने वाला है. 

First Published : 10 Oct 2022, 12:04:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.