News Nation Logo
Banner

Sajid Khan ने टीवी स्टार्स के बारे में बोली कुछ चौंकाने वाली बातें, Kamya Punjabi ने दिया करारा जवाब

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 10 Oct 2022, 11:14:59 AM
47568ys5

Sajid Khan ने टीवी स्टार्स के बारे में करी कुछ चौंकाने वाली बातें (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) आज कल खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस सीजन को फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. सारे कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं और अपने अपने ढंग से गेम खेल रहे हैं. लेकिन लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान साजिद खान (Sajid Khan) पर है. बता दें कि, मंदाना करीमी (Mandanna Karimi) और कई अन्य लोगों द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने की वजह से. 16 साल बाद साजिद  बिग बॉस से अपने करियर की फिर से शुरुआत करना चाहते हैं. बेशक, दर्शक सलमान खान (Salman Khan) और मेकर्स उन्हें मौका देकर खुश हैं. लेकिन अब, उन्होंने टीवी सितारों को लेकर एक और विवाद खड़ा कर दिया है और काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi), देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) उसी को लेकर उनकी आलोचना कर रही हैं.

दरअसल, बिग बॉस 16 से अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साजिद को शो में अपने को-कंटेस्टेंट्स के बारे में बोलते हुए देखा जा सकता है, जो ज्यादातर टेलीविजन सितारे हैं. उन्हें एमसी स्टेन (MC Stan) से कहते हुए सुना जा सकता है, “ये सब टीवी सीरियल के कलाकार हैं, ये लोग मूल रूप से एक, इनको लगता है ये हमारी दुनिया है. मै बाप हु ये सब चीज का. हक से नहीं, दिमाग से.” जैसा कि अपेक्षित था, काम्या पंजाबी ने एक टेलीविजन स्टार होने के नाते साजिद खान द्वारा दिए गए शब्दों की सराहना नहीं की. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल को लिया लिखा, "हमको लगता नहीं है, हमको पता है ये हमारी दुनिया है.. टीवी के नहीं! तुम यहाँ हर किसी की तरह सिर्फ एक प्रतियोगी हो! #बिगबॉस @ColorsTV.”

यह भी पढें - जैनी जौहल के गाने 'लैटर टू सीएम' से मचा बवाल, CM भगवंत मान पर साधा गया निशाना

वहीं दूसरी तरफ देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा, "हे भगवान.. वैसे भी आप बाप होंगे अपनी दुनिया में. हाँ ये दुनिया हमारी है और 1000 गुना बेहतर है. और इतनी परशानी है टीवी एक्टर्स से तो ऐ क्यों भाई टीवी पे. बेहोशी में हो क्या? एक बार झूठा हमेशा झूठा रहता है. कभी नहीं सुधरने वालों में से है ये जनाब.” आपको बता दें कि कई लोगों ने साजिद खान के खिलाफ बोलने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी और काम्या पंजाबी की सराहना की. मीटू आरोपी साजिद खान के बिग बॉस में आने से काफी लोगों के अन्दर एक सवाल है, कि आखिर उनका इस गेम में आने का मकसद क्या है. खैर ये बात तो सिर्फ साजिद ही जानते हैं. अब देखना यह है कि आने वाले दिनों में साजिद का बिग बॉस के घर में गेम क्या रंग लाता है. 

First Published : 10 Oct 2022, 11:14:08 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.