logo-image

Bigg Boss 16 : निमृत पर लगा बॉयस्ड होने का आरोप, एक्ट्रेस ने दिया ऐसे मुंहतोड़ जवाब...

बिग बॉस 16 शो हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. हाल ही का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा है.

Updated on: 01 Dec 2022, 08:10 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 शो हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. हाल ही का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा है. शो की शुरूआत में ही बिग बॉस शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता के साथ गोल्डन बॉयज पर चिल्लाते हैं क्योंकि वे एक दूसरे से लगातार अंग्रेजी में बात करके घर के नियमों को तोड़ते हैं. बाद में, बिग बॉस ने टीना और शालीन से सभी को बाहर लॉन में बुलाने के लिए कहा इसके साथ ही बिग बॉस ने कैप्टन निमृत से सभी को रैंक देने के लिए भी कहा. जैसा ही निमृत 1 से 11 तक सभी की रैंकिंग से शुरू करती हैं, टीना दत्ता, अर्चना गौतम, प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता उनकी रैंकिंग का विरोध करते हैं. 

यह भी पढ़ें : Nepotism in Bollywood : Saiee Manjrekar ने खोल दिया बॉलीवुड का वो सीक्रेट, जिस पर हमेशा उठता है सवाल

आपको बता दें कि निमृत अपनी बात रखती हैं. वहीं टीना (Tina Datta) कहती हैं 'लेकिन आप कहती थी कि आप सौंदर्या शर्मा को नहीं समझती हैं वो आपकी समझ के बाहर है, मुझे उसकी बात समझ में नहीं आती है.' जिसपर निमृत कहती हैं, 'हां मैंने पहले कहा था कि मैं अभी भी उसे समझ नहीं पाई लेकिन एक प्रतियोगी के रूप में, मुझे लगता है कि वो गेम खेलने में बहुत अच्छी है. तीसरे स्थान पर मैं अब्दू रोजिक को रखना चाहूंगी. जब वो अब्दू को तीसरे स्थान पर रखती हैं तो सभी उनका मजाक उड़ाते हैं और कहते हैं कि घर में उनका किस तरह का योगदान है.

जिसपर निमृत गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं 'अरे तुम्हारा तर्क अलग होना चाहिए शालीन लेकिन मेरे हिसाब से मुझे यही तार्किक लगता है. शालीन भनोट आपके पास एक अलग सोच है और ये मेरी विचार प्रक्रिया है' इस बात पर शालीन बीच में बोलते हैं और कहते हैं कि वो शिव ठाकरे से बात कर रहे हैं और शिव कहते हैं, 'अरे लेकिन टीनाजी भी बीच में बोल रही हैं और मैं यही कह रहा था. झूठा परिवार और नकली दोस्ती, देखिए कैसे पकड़े गए. मेरा मतलब है जिसने दोस्ती की' टीना भी उनका मज़ाक उड़ाती हैं और कहती है 'क्या दोस्ती है हां मैं तुमसे कभी दोस्ती नहीं करती शिव'. टीना आगे कहती हैं, 'अगर आपने मुझे अपनी राय व्यक्त करते हुए देखा है तो अब्दू कभी भी अपनी किसी भी राय को खुलकर नहीं करता है, तो मुझे उस जगह पर होना चाहिए. और हर हफ्ते यहां हर कोई बदलता है और हमें उनके अलग-अलग व्यक्तित्व और पक्ष देखने को मिलते हैं इसलिए आपको उसके अनुसार रैंकिंग देनी चाहिए.' शो का यह एपिसोड काफी लड़ाई झगड़ों से भरा हुआ होता है.