logo-image

Bigg Boss 16 : निमृत के पिता ने लगाए प्रियंका पर ऐसे आरोप, सलमान खान ने दी सफाई

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) हमेशा खबरों में बना रहता है. हाल ही का एपिसोड ड्रामा और मनोरंजन से भरपूर था.

Updated on: 08 Jan 2023, 07:46 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) हमेशा खबरों में बना रहता है. हाल ही का एपिसोड ड्रामा और मनोरंजन से भरपूर था, जिसमें सलमान खान ने अर्चना गौतम को उनके साथी प्रतियोगियों, शो में आने वाले प्रतियोगियों के परिवार के सदस्यों और अन्य के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए फटकार लगाई. निमृत के पापा फैमिली वीक के मेहमानों में से एक थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर निमृत को मिलने वाली नफरत के बारे में बताया. एक्ट्रेस का कहना है कि प्रियंका चाहर चौधरी और उनकी टीम ने बॉट/ट्रोलर खरीदे हैं क्योंकि वो निमृत से असुरक्षित हैं. वहीं निमृत के पिता तब खुलासा करते हैं कि निमृत को ज्यादातर प्यार मिल रहा है. हालांकि, 20% लोग उन्हें लगातार ट्रोल भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Raha Kapoor: रणबीर ने पैपराजी को दिखाई बेबी राहा की तस्वीर, आलिया और नीतू कपूर ने भी दिया साथ 

आपको बता दें कि सलमान खान (Salman khan) उनसे पूछते हैं कि क्या उन्हें लगता है कि कोई विशेष व्यक्ति उनके साथ ऐसा कर रहा है, जिसपर एक्ट्रेस के पिता ने जवाब दिया कि 'मुझे लगता है कि प्रियंका और उनकी टीम ट्रोल करने के लिए ट्रोल करने वालों को खरीदती हैं. प्रियंका मेरी बेटी से बहुत असुरक्षित है. इंडस्ट्री में हर कोई निमृत की तारीफ कर रहा है. मैं उन बॉट टिप्पणियों को नहीं समझता, जो उन्हें मिलती हैं. 

बाद में, सलमान ने सफाई देते हुए कहा कि निमृत का एक व्यक्तिगत खेल लंबे समय के बाद देखने को मिला. यही कारण है कि उसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है. सलमान की बात से एक्ट्रेस के पिता बिल्कुल सहमत नहीं हुए हैं और उन्हें बताते हुए कहा कि निमृत अपना खेल खेल रही हैं. फैमिली वीक के लिए बिग बॉस हाउस में अर्चना (Archana Gautam) के भाई, टीना की मां, शालीन के पिता और अन्य भी पहुंचे. बता दें कि फैमिली के सदस्यों से होस्ट सलमान खान ने प्रतियोगियों के खेल से जुड़े हुए कई सारे सवाल पूछे.