News Nation Logo
Banner

Bigg boss 16: सुम्बुल के स्पोर्ट में आई गौहर खान, कहा- पिता ने ही...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 25 Nov 2022, 10:01:08 AM
सुम्बुल और गौहर खान

सुम्बुल और गौहर खान (Photo Credit: social media)

:  

बिग बॉस 16 (Bigg  Boss 16) में इस वक्त ड्रामा जोरों पर हैं, यही कारण है कि शो का हर एपिसोड खूब चर्चा में हैं. घर के अंदर सुम्बुल तौकीर खान एक ऐसी कंटेस्टेंट है जिसे इस वक्त बहुत सारी अपमान जनक बातों का सामना करना पड़ रहा. वीकेंड के वार में सलमान ने भी सुम्बुल को शालीन के सिलसिले में खूब फटकार लगाई थी. ऐसे में एक शिव ठाकरे ही थे जिन्होंने सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan) को एक बड़े  भाई की तरह समझाया. इसी बीच शिव ठाकरे की घर के बाहर किसी और ने भी तारीफ की है, वो नाम है बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान का. जी हां गौहर खान ने एक ट्वीट करके सुम्बुल का स्पोर्ट किया है और शिव की भी तारीफ की है. 

बिग बॉस में हाल ही में देखा गया था सुम्बुल के पापा ने भी उनसे फोन पर बात की जिसके बाद से घर के अंदर तनातनी और ज्यादा बढ़ गई है. दरअसल सुम्बुल के पापा ने सुम्बुल से टीना और शालीन से दूर रहने के लिए कहा है, साथ ही उन्होंने टीना को उनकी औकात दिलाने की बात भी उन्होंने सुम्बुल से कही है. ये बात शायद शो के मेकर्स को भी पसंद हीं है, जिसके बाद उन्होंने शालीन और टीना के सामने सारी बाप बेटी के बीच हुई इस बातचीट का खुलासा कर दिया. वार्तालाप सुनकर सारे घरवाले सुम्बुल के खिलाफ हो गए, ऐसे में केवल एक शिव थे जिन्होंने सुम्बुल का स्पोर्ट किया. यही सब लेकर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस गौहर खान की टिप्पणी सामने आई है. उन्होंने कहा, सुम्बुल के पिता ने खुद सुम्बुल की पीठ पर निशाना साधा है! उन्होंने अपने दम पर उसकी धारणा को नष्ट कर दिया है. मुझे उसके लिए बुरा लग रहा है. वह बहुत अधिक लोगों के जजमेंट्स का शिकार हो रही है! हर कोई उसको जज कर रहा है.

ये भी पढ़ें-Alia bhatt Ranbir Kapoor: करीना कपूर ने बेटी का नाम जानकर शेयर किए जज्बात, कहा, अब नहीं इंतजार

 नेटिजन को गौहर का जवाब

गौहर खान के इस पोस्ट पर एक नेटिजन ने भी टिप्पणी की कि शिव ठाकरे सुम्बुल को सांत्वना देने वाले और एक बड़े भाई की तरह .उसने टिप्पणी कीकेवल वह ही नहीं बल्कि कई नेटिज़न्स ने भी शिव की सुम्बुल के साथ व्यवहार को लेकर प्रशंसा की है. 

First Published : 25 Nov 2022, 10:01:08 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.