News Nation Logo

Bigg boss 16: गौतम विग या टीना दत्ता कौन होगा इस हफ्ते घर से बाहर? जानें किस को बचा सकती है जनता

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 17 Nov 2022, 10:21:10 AM
गौतम विग और टीना दत्ता

गौतम विग और टीना दत्ता (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का गेम दिन ब दिन दिलचस्प होता जा रहा है. नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद गेम में नया मोड़ आ सकता है. फिलहाल इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर है कि इस हफ्ते कौन होगा नॉमिनेट. प्रियंका चाहर चौधरी अंकित गुप्ता को नॉमिनेशन से बचाने में कामयाब रहीं. इसका मतलब ये हुआ कि फिलहाल उनके अन्य दो दोस्त गौतम विग और सौंदर्या शर्मा नामांकित हैं. सौंदर्या शर्मा गौतम अपनी नॉमिनेशन  को लेकर बहुत उदास हैं. घरवालों को लगता है कि अंकित गुप्ता सबसे कमजोर कंटेस्टेंट हैं.  उन्हें लगता है कि अगर वह नामांकित होते हैं तो वह बाहर हो जाएंगे. 

 वहीं कल, शालीन भनोट अपनी  नॉमिनेशन  को लेकर काफी आश्वस्त दिखे कि अगर वह  नॉमिनेट होते भी हैं तो भी बाहर नहीं होंगे. साथ ही टीना दत्ता का नॉमिनेट होना भी उनको रास नहीं आया.बिग बॉस 16 के हैंडल के मुताबिक गौतम विग के शो से बाहर होने के सबसे ज्यादा चांस हैं.  उनका खेल तब से खराब हुआ है जब करण जौहर ने सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) के साथ उनके लव एंगल को फेक बताया, तब से गौतम विग का गेम नीचे हो गया है. 

ये भी पढ़ें-Breathe Into the Shadows एक्टर अमित साध ने बताया बिग बी के साथ क्यों नहीं पोस्ट करते फोटो...

टीना दत्ता कम वोट के बाद भी हैं सेफ

शुरुआती वोटिंग के मुताबिक टीना दत्ता और गौतम विग (Gautam Vig) बॉटम टू में हैं. टीना दत्ता को सबसे कम वोट मिले हैं.  लेकिन वो उतरन चैनल का एक चेहरा है इसलिए वो लंबे समय तक चल सकती हैं. वहीं  मॉडल और अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा काफी अच्छा कर रही हैं.  दर्शक इस बात को पसंद कर रहे हैं कि उन्होंने बिग बॉस को बायस्ड करार दिया है. सौंदर्या शर्मा ने साबित कर दिया है कि वह वफादार और निस्वार्थ हैं.इस हफ्ते का वीकेंड का वार काफी मजेदार होगा.  सलमान खान शालिन भनोट, एमसी स्टेन और साजिद खान को टारगेट कर सकते हैं.

 

First Published : 17 Nov 2022, 10:21:10 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.