logo-image

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता की दीवानी हुई अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर से शेयर की दिल की बात

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 ) के हाल ही का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकों से भरा हुआ रहा. घर के सदस्य अंकित गुप्ता इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर साथ आईं गर्ल गैंग के फेवरेट बने हुए हैं. इसके अलावा वो शो के नए कैप्टन भी चुने गए हैं.

Updated on: 06 Dec 2022, 07:48 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 ) के हाल ही का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकों से भरा हुआ रहा. घर के सदस्य अंकित गुप्ता इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर साथ आईं गर्ल गैंग के फेवरेट बने हुए हैं. इसके अलावा वो शो के नए कैप्टन भी चुने गए हैं. एक दिलचस्प घटना के दौरान, अर्चना गौतम (Archana Gautam) को अपनी करीबी दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी के साथ अंकित को लेकर अपने प्यार के बारे में चर्चा करते देखा गया. उन्होंने प्रियंका के सामने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि वो अंकित को काफी पसंद करती हैं. बातचीत के दौरान जब अंकित वहां से गुजरते हैं तो अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar Choudhary) उनपर कमेंट करते हुए बोलती हैं कि 'उनकी लाइफ में कोई उनके जैसा हो'. 

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण को मिली बड़ी जिम्मेदारी, FIFA World Cup Trophy का करेंगी अनावरण

आपको बता दें कि अंकित उनकी बातों का जवाब देते हुए बोलते हैं कि 'अगर वे साथ होते तो वो हर रात नशे में होते और वे नॉटी बातें करते.' जिसके बाद अर्चना कहती हैं, 'मैं भी इसके साथ ठरकी हो रखी हूं.' जैसे ही अंकित कमरे से बाहर निकलते हैं, अर्चना प्रियंका से कहती हैं कि 'इसको देख के ना मुझे वो वाली पिक्चर की याद आती है, वो इंग्लिश वाली 50 शेड्स ऑफ ग्रे. ऐसा ही बॉस होता है ना, मुझे इसकी याद आती है. मेरी फेवरेट फिल्म थी वो.' प्रियंका अर्चना से सहमत होती हैं और वो उन्हें अंकित के साथ साझा करने के लिए कहती हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि अंकित गुप्ता को घर का नया कप्तान चुना गया और उन्होंने अपने दोस्तों प्रियंका चाहर चौधरी और साजिद खान को नॉमिनेशन से बचाया और उन्हें 'शाही कुक' के रूप में चुना. सौंदर्या शर्मा, जो टास्क के दौरान साजिद खान का समर्थन करने के लिए बाहर चली गईं, लेकिन उन्हें अंकित द्वारा नीचा दिखाया गया. इस बात पर वो प्रियंका और अर्चना के सामने रो पड़ती हैं. बाद में अर्चना सौंदर्या और अंकित को आपस में बात करने के लिए कहती हैं. इसके साथ ही वो प्रियंका से उन्हें अकेला छोड़ने के लिए भी कहती हैं. और बाद में टिप्पणी करती हैं कि अंकित प्रियंका की उपस्थिति में सौंदर्या से खुलकर बात नहीं करेंगे. ये बातें प्रियंका को परेशान करती है, जिसके बाद वो उन्हें और अंकित गुप्ता को खरी खोटी सुनाती हैं. शो का यह एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प रहा है.