logo-image

Bigg Boss 16: शो में अब्दू रोजिक का हो रहा है इस्तेमाल, साजिद खान ने लगाए ऐसे आरोप

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) काफी चर्चा में बना हुआ है. लेटेस्ट एपिसोड ड्रामा और विवादों से भरा रहा. नए साल की शाम की पार्टी और शेखर सुमन के घर में होने से घर में काफी चहल-पहल थी.

Updated on: 02 Jan 2023, 07:50 AM

नई दिल्ली :

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) काफी चर्चा में बना हुआ है. लेटेस्ट एपिसोड ड्रामा और विवादों से भरा रहा. नए साल की शाम की पार्टी और शेखर सुमन के घर में होने से घर में काफी चहल-पहल थी. हाल ही में शो में दोबारा एंट्री लिए हुए खास सदस्य अब्दू को घरवालों का खूब प्यार और अटेंशन मिल रहा है. इसके अलावा साजिद खान ने टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी पर फुटेज के लिए अब्दू का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. उन्होंने अब्दू को चेतावनी भी दी और उनसे दूरी बनाए रखने को कहा. हाल ही के एपिसोड में देखा गया, प्रियंका और टीना अब्दू रोजिक के साथ काफी क्लोज हो रही थी.

यह भी पढ़ें : Athiya Shetty : शादी की अटकलों के बीच केएल राहुल संग ऐसे नजर आईं अथिया शेट्टी, देखकर मचा बवाल....

 साजिद खान (Sajid Khan) ने यह देखकर अपने करीबी दोस्त अब्दू को कमरे में बुलाया और उनसे पूछा कि क्या वो उनकी बातों पर भरोसा करते हैं ? साजिद कहते हैं कि उन्हें लगता है कि टीना और प्रियंका फुटेज के लिए उनका इस्तेमाल कर रही हैं और उन्हें लगता है कि उन्हें उनसे दूरी बनाए रखनी चाहिए. आपको बता दें, अब्दू का इस बात पर कहना था कि वो समझते हैं कि वो किस बारे में बात कर रहे हैं लेकिन वास्तव में वो इस बात की परवाह नहीं करते हैं कि प्रियंका और टीना क्या कर रही हैं. वह आगे कहते हैं कि वो इन लोगों से बिग बॉस के घर में बात कर रहे हैं लेकिन घर के बाहर वो दोनों में से किसी से बात नहीं करेंगे.

हालांकि अर्चना और सौंदर्या भी कुछ ऐसी ही बात करती नजर आईं और उन्होंने प्रियंका पर अब्दू को 'वोट बैंक' के रूप में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary)का उनसे झगड़ा हो गया और उन्होंने टीना से कहा कि वो हमेशा से अब्दू को 'प्यार' करती हैं और 'वोट' के लिए ऐसा नहीं कर रही हैं. वहीं इस एपिसोड में एमसी स्टेन के साथ नए साल की पार्टी भी थी, जिसकी मेजबानी एमसी स्टेन ने खुद की और लाइव दर्शकों के सामने एक शानदार प्रदर्शन किया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया.