logo-image

Athiya Shetty : शादी की अटकलों के बीच केएल राहुल संग ऐसे नजर आईं अथिया शेट्टी, देखकर मचा बवाल....

हर कोई नए साल के जश्न में डूबा हुआ नजर आ रहा है. तो भला बी-टाउन सेलिब्रिटीज पीछे क्यों रहते हैं ? ज्यादातर सेलेब्स ने नए साल का जश्न अपनों के साथ मनाया है, जिसमें अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का नाम भी शुमार है.

Updated on: 01 Jan 2023, 06:22 PM

नई दिल्ली :

हर कोई नए साल के जश्न में डूबा हुआ नजर आ रहा है. तो भला बी-टाउन सेलिब्रिटीज पीछे क्यों रहते हैं ? ज्यादातर सेलेब्स ने नए साल का जश्न अपनों के साथ मनाया है, जिसमें अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का नाम भी शुमार है. एक्ट्रेस ने दोस्तों और बॉयफ्रेंड केएल राहुल (Athiya Shetty) के साथ दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है. दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर 2023 का स्वागत किया है, जिसकी झलक एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर मिली. दरअसल, अथिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने दोस्त की पोस्ट की गई कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उन्हें क्रिकेटर के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. पार्टी रेड कलर में जलाए गए बहुत सारे गुब्बारों से भरी हुई थी. वहीं एक तस्वीर में अथिया को मिरर सेल्फी लेते हुए भी देखा जा सकता है.

आपको बता दें कि अथिया और राहुल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अभिनेत्री को उनके साथ कई बार देखा गया. इसके बाद फिर धीरे-धीरे, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने रिश्ते के बारे में एक साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए और एक-दूसरे को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी, जिससे लोगों को उनके प्यार की भनक लग गई. 

यह भी पढ़ें :  New Year 2023 : शाहरुख खान की बेटी जल्द करेंगी शादी, सगाई की वीडियो शेयर कर चौंकाया...

ऐसी अफवाहें भी आ रही हैं कि कपल जनवरी 2023 में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. बता दें कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने 'धारावी बैंक' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान पुष्टि की थी कि शादी जल्द ही होगी, लेकिन उन्होंने किसी तारीख की पुष्टि नहीं की थी. इस बीच, उन्होंने एक खास बातचीत के दौरान जनवरी में शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'जब आपको तारीखों की पुष्टि हो जाए तो मुझे बताएं ताकि मैं (शादी) में शामिल हो सकूं.'