logo-image

बिग बॉस 15 टॉप 5 कंटस्टेंट की लिस्ट आई सामने, जय भानुशाली हुए बाहर

बिग बॉस 15 (Bigg Boss15) के टॉप 5 कंटेस्टेंट के नाम सामने चुके है. जिसमें जय भानुशाली को टॉप 5 में जगह नहीं मिली हैं. इसके साथ ही शो में नेहा भसिन को भी टॉप 5 की लिस्ट में जगह नहीं मिली है.

Updated on: 22 Nov 2021, 04:06 PM

मुंबई:

बिग बॉस 15 में नए- नए धमाके होते हुए नजर आ रहे हैं. अक्सर शो में कुछ ऐसा होता है जो सभी को हैरान कर देता है. अब शो में टॉप 5 कंटस्टेंट की लिस्ट भी धीरे- धीरे कर सामने आ गई है. हुआ यू था इस बार के वीकेंड का वार एपिसोड में प्रेस कांफ्रेंस रखी गयी थी. इस दौरान मीडिया वाले भी शो में आए थे जिसमें उन्होनें टॉप 5 कंटेस्टेंट का खुलासा किया था. वहीं शो के दौरान झगड़ा भी अच्छा खासा देखने को मिला. जिसकी वजह से शो जाना जाता है. अगर शो में  झगड़ा ना हो ता ये हो नहीं सकता शो के लिए अब ये आम बात है.

यह भी जानें -कपिल शर्मा के सवाल पर सलमान का हैरान कर देने वाला जवाब

आपको बता दें शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट के खुलासे के बाद ये कहा जा रहा है कि बाकि 6 सदस्यो का क्या होगा. वो घर से बेघर हो जाएंगे या फिर शो में कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा.  यह तो बिग बॉस 15 का अगला एपिसोड देखने पर ही साफ होगा. बिग बॉस 15 के टॉप 5 कंटेस्टेंट के नाम सामने चुके है. जिसमें जय भानुशाली को टॉप 5 में  जगह नहीं मिली हैं. इसके साथ ही शो में नेहा भसिन को भी टॉप 5 की लिस्ट में जगह नहीं मिली है. साथ ही विशाल कोटियन को भी इस लिस्ट से बाहर कर दिया गया है. 

टॉप 5 कंटस्टेंट की लिस्ट करण और तेजस्वी प्रकाश को मिली जगह -

जिन्हें टॉप 5 की लिस्ट में रखा गया है उसमें प्रतीक सहजपाल,करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश,निशांत भट, शमिता शेट्टी को शामिल किया गया है. करण कुंद्रा का गेम दर्शको को खूब पसंद आ रहा है. लोग उनके गेम को काफी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे. जबसे वो शो में आए है. तब से उनको टक्कर कोई नहीं दे पा रहा है. वहीं देवोलीना, रश्मि देसाई की वाइल्ड कार्ड एंट्री से शो में नया तड़का देखने को मिलेगा. अब शो वाकई में दिलचस्प होने वाला है. क्योंकि शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगने वाला है.