News Nation Logo

कपिल शर्मा के सवाल पर सलमान का हैरान कर देने वाला जवाब

कपिल (Kapil Sharma) के लेटेस्ट एपिसोड में जमकर कॉमेडी का तड़का लगा है. वैसे भाई जान के शो में जाने का मकसद साफ था. वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 22 Nov 2021, 10:59:13 AM
SALMAN KHAN

SALMAN KHAN (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

सलमान खान (Salman Khan)इस समय अपनी फिल्म अंतिम के प्रमोशम में जोरो शोरो से लगे हुए हैं. जिसके चलते वो अपनी पूरी स्टारकास्ट के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. और वहां पर मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए थे.  साथ ही उनके साथ आयुष शर्मा (Aayush Sharma), महिमा मकाना (Mahima Makana), महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar)भी नजर आएं. शो में पहुंचे सभी स्टारकास्ट के साथ कपिल खूब एंजॉय करते हुए नजर आए.शो का यह एपिसोड काफी मजेदार और दिलचस्प था. जिसे देखने के बाद किसी की भी हंसी छुट जाए. सलमान खान तो हंसी से लोटपोट हो जाते हैं.

परिवार के साथ रहकर छुट्टियां मनाना पसंद करते हैं भाईजान -

आपको बता दें कपिल शर्मा भी कॉमेडी में डूबे हुए थे. वो खूब मस्ती करते हुए शो में कॉमेडी का तड़का लगा रहे थे. इसके साथ ही वो भाईजान से शो के दौरान ये भी कहते हुए नजर आए कि जब आप आते हैं तो पूरी टीम एक्साइटेड होती हैं कि भाई आ रहे हैं. वैसे ही आपको क्या सबसे ज्यादा एक्साइट करता है. जिसपर भाईजान का रिप्लाई आता है कि उन्हें सबसे ज्यादा वह खुद एक्साइट करते हैं. उनके बाद इस बात पर कपिल शर्मा वाह वाह कहते हुए शो को आगे बढ़ाते हैं. वहीं कपिल भाईजान से ये भी सवाल करते हैं कि वह छुट्टियों में कहां जाना पसंद करते हैं तो सलमान ने जवाब दिया कि वह पनवेल जाना पंसद करेंगे या गैलेक्सी उन्हें यही पसंद है यानि उनका घर.

यह भी जानें -आलिया भट्ट ने किया ऐसा भांगड़ा, दिखाया पंजाबी अंदाज हुई वायरल

कपिल के लेटेस्ट एपिसोड में जमकर कॉमेडी का तड़का लगा है. वैसे भाई जान के शो में जाने का मकसद साफ था. वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे. बता दें कपिल के शो से बेस्ट जगह मानो कोई हो ही नहीं सकती. जहां प्रमोशन के साथ -साथ मौज मस्ती भी हो जाती है. एक्टर की फिल्म की बात करे तो वो लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. 

First Published : 22 Nov 2021, 10:59:13 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.