News Nation Logo
Banner

Bigg Boss 15 : भरे शो में Tejasswi Prakash ने कबूला 'मैं मां बनने वाली हूं' !

बिग बॉस 15  (Bigg Boss 15) आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान (Salman Khan) और गोविंदा (Govinda) के साथ मिलकर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) से उमर रियाज (Umar Riaz) के साथ एक प्रैंक करवाते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 19 Dec 2021, 02:49:15 PM
tejaswi

BIGG BOSS 15 (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:  

बिग बॉस 15  (Bigg Boss 15)शो में कुछ ऐसा हुआ है, जिसने एक बार फिर सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया है. शो की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे सुन कर हर कोई हैरान हो गया है. दरअसल, हुआ यूं कि एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)शो के दौरान उमर रियाज (Umar Riaz)से यह कहती हुई नजर आती हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं. हालांकि यह सब मजाक का एक पार्ट होता है. एक्ट्रेस यह सब शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के कहने पर कर रही थीं.

यह जानें - Ankita Lokhande के बर्थडे को Vicky Jain ने बनाया ऐसे खास

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बतादें, आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान (Salman Khan)और गोविंदा (Govinda)के साथ मिलकर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) से उमर रियाज (Umar Riaz) के साथ एक प्रैंक करवाते हैं और वो उन्हें यह भी बताते हैं क्या बोलना है. एक्ट्रेस शो होस्ट के कहने पर कहती हैं कि''मुझे गैस हो गई है.'' उमर ये बात सुनकर हंस पड़ते हैं. तेजस्वी गुस्से में कहती हैं कि ये मजाक की बात नहीं है. सलमान के कहने पर तेजस्वी बोलती हैं, ''मैं मां बनने वाली हूं.'' उमर ये सुनकर चौंक जाते हैं और कहते हैं, ''ये तू क्या बोल रही है.'' तेजस्वी अपना प्रैंक जारी रखते हुए कहती हैं, ''क्या ये मुमकिन है कि गैस की वजह से कोई लड़की प्रैंग्नेंट हो जाए.'' उमर रियाज कंफ्यूज हो जाते हैं और वहां से चले जाते हैं.

First Published : 19 Dec 2021, 02:49:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.