News Nation Logo
कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

Bigg Boss 15 के दौरान क्यों उछाला भाईजान ने राज कुंद्रा का नाम?

दबंग खान ने शो के दौरान राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम लिया.जिसे सुन सभी को हैरानी हुई. लेकिन शमिता शेट्टी काफी ज्यादा शॉक्ड नजर आई .

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 10 Oct 2021, 09:33:55 AM
SALMAN

BIGG BOSS 15 (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की शुरूआत हो चुकी है .जिसमें एक के बाद एक ट्विस्ट लगातार आते जा रहे है .शो को फैंस हर बार की तरह ही प्यार दे रहे है . पहला वीकेंड का वार इस शनिवार को हुआ था . जो सभी के लिए बेहद खास था.इस एपिसोड में सभी घरवालें एक साथ नवरात्रि सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए.सभी ने बड़ी धूमधाम के साथ जश्न मनाया और खूब एंजॉय किया .शो के पहले वीक में घर में कई घमासान हुए.जो कोई बड़ी बात नहीं है. बिग बॉस में लड़ाई ना हो वो तो हो नहीं सकता है .इस बवाल को फैंस ने खूब एंजॉय किया . साथ ही भाईजान ने आते ही सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाई. इन सब से हटकर कुछ ऐसा हुआ जो सभी को हैरान कर देने वाला था .दरअसल दबंग खान ने शो के दौरान राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम लिया.जिसे सुन सभी को हैरानी हुई. लेकिन शमिता शेट्टी काफी ज्यादा शॉक्ड नजर आई .

बिग बॉस 15 में राज कुंद्रा का उछला नाम शमिता शेट्टी हुई परेशान -

बतादें कि घर के लड़ाई-झगड़ों को लेकर सलमान कंटेस्टेंट्स को समझाते हुए भी नजर आए.. इसी दौरान वो सभी का नाम ले रहे थे.जिसपर उन्होंने कहा कि, प्रतीक समझ गए, जय भानुशाली समझ गए.इन सब नामों के बाद  सलमान ने अचानक ही राज कुंद्रा का नाम ले लिया .हालांकि ये उन्होंने गलती से लिया था .उन्होंने कहा, ‘राज कुंद्रा समझ गए’जो काफी ज्यादा हाईलाइट हो गया है .लेकिन एक्टर ने अपनी गलती को तुरंत सही करते हुए करण कुंद्रा समझ गए कहा . ये गलती तो भाईजान से जल्द बाजी में हुई थी . लेकिन उनकी इस बात को बाहर यानी सोशलमीडिया पर काफी ज्यादा उछाला जा रहा है .इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शन भी देखने को मिल रहे है.बता दें कि शमिता के जीजा राज कुंद्रा पॉर्न फिल्म बनाने के मामले को लेकर जेल में बंद थे.

जानें -गोविंदा बने जोरू के गुलाम कर रहे हैं, पत्नी सुनीता के सारे काम

हालांकि अब उन्हें जमानत मिल गई है .राज कुंद्रा को ऐप पर स्ट्रीम करने के अपराध को लेकर उन्हें गिरफ्त में लिया गया था. मुंबई क्राइम ब्रांच मजिस्ट्रेट की एक अदालत ने राज कुंद्रा के खिलाफ 1,500 पन्नों की चार्ज शीट दायर की थी. इसके साथ ही इसी मामले को लेकर मुंबई की क्राइम ब्रांच ने इस मामले से जुड़े हुए 9 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी. जिसमें मुख्य आरोपी के तौर पर राज कुंद्रा को देखा जा रहा था.फिलहाल वो अब बाहर आ चुके है .लेकिन जब से वो बाहर आए है उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी .

First Published : 10 Oct 2021, 09:31:14 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो