logo-image

गोविंदा बने जोरू के गुलाम कर रहे हैं, पत्नी सुनीता के सारे काम

गोविंदा (Govinda) और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja)'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में गए हुए थे.जिससे जुड़ा हुआ क्लिप अब वायरल हो रहा है. और चर्चा का विषय भी बना हुआ है.

Updated on: 09 Oct 2021, 01:50 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा (Govinda)और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja)इस समय कुछ ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है . दोनों का सेंस ऑफ ह्यूमर कितना अच्छा है यह सभी को पता है. अगर दोनों कहीं भी जाते है तो वहां धमाल ना मचे ऐसा हो नहीं सकता है .इनको साथ देखना हर किसी के लिए बेहद खास होता है . इन्हें साथ में देख फैंस के ठहाके गूंज उठते है.वहीं पर एक वीडियो हालही का वायरल हो रहा है .जिसे खूब पसंद किया जा रहा है लोग इस वायर विडियो को बार- बार देख खूब एंजॉय कर रहे है .जब से यह क्लिप फैंस ने देख ली है ,तब से वो और भी उनके मुरीद बन गए है.सामने आया यह विडियो जिसे देख फैंस एक्टर को ' बोल रहे  हैं. और उनकी जमकर तारीफे भी कर रहे हैं.

गोविंदा ने किया कपड़ो पर आयरन -

हम आपको बतादें कि हाल ही में गोविंदा (Govinda) और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja)'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में गए हुए थे.जिससे जुड़ा हुआ क्लिप अब वायरल हो रहा है. और चर्चा का विषय भी बना हुआ है.दरअसल जह दोनों  शो में गए थे तो वहां  बैक स्टेज में सुनीता आराम से मिरर के सामने चेयर पर बैठी हुए थी. और वो अपने पति गोविंदा को बार -बार ऑर्डर देकर अपने सारे काम करवा रही थी. और सुनीता खुद आराम से बैठकर फल खा रहीं थी.जिसे देख लोग एक्टर को  'जोरू के गुलाम कह कर बुला रहे है.बतादें इस वायरल वीडियो में  गोविंदा  उनके कपड़ों को आयरन कर रहे थे. साथ ही कई दूसरे काम भी कर रहे थे. वीडियो के बैकग्राउंड में 'में तुम तो धोखेबाज हो' गाने का म्यूजिक भी चल रहा था .

यह भी देखें -वाजिद खान को याद कर रो पड़े सलमान खान

WELLलोगों ने जब से यह देखा तब से ही उनकी हंसी रुक नहीं  पा रही है. और लोग उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे है .उनके कमेंट बॉक्स में कमेंट्स की भरमार कर दी गई है .वैसे दोनों के बीच कितना प्यार है ,वो हर मौके पर देखने को मिल ही जाता है .फैंस भी इनकी जोड़ी काफी ज्यादा पसंद करते है .और उनका आपस में जो प्यार है उसकी खूब सराहना भी की जाती है .भले ही इनकी शादी के इतने साल बीत गए लेकिन दोनों के बीच प्यार अभी भी बरकरार है .गोविंदा की  पत्नी सुनीता भी उनकी तरह ही बहुत खुशमिजाज है .और उनकी यहा अदा हर किसी का दिल जीत लेती है .और उन्हें बाकियों से अलग बनाती है .तभी तो आज भी इनकी जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ी है.