logo-image

बिग बॉस 15 में इंटीमेसी का रिकॉर्ड टूटा, मायशा और ईशान ने सरेआम किया लिपलॉक

बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) कितना चर्चित शो है. सभी को पता है. हर बार शो में कुछ ऐसा होता है, जो शो के इतिहास में कभी नहीं हुआ हो. इस बार तो शो ने नये -नये रिकॉर्ड बनाए है .जिसे देख दर्शक की आंखे फटी रह गई है.

Updated on: 15 Oct 2021, 12:17 PM

मुंबई:

बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) कितना चर्चित शो है. सभी को पता है. हर बार शो में कुछ ऐसा होता है, जो शो के इतिहास में कभी नहीं हुआ हो. इस बार तो शो ने नये -नये रिकॉर्ड बनाए है .जिसे देख दर्शक की आंखे फटी रह गई है. कुछ चीजें तो ऐसी भी हो गई है.जो अब तक के सीजन में नहीं हुई .तो चलिए बताते है ऐसा क्या हुआ है. इस बार सभी कंटेस्टेंट पहले ही हफ्ते में एक साथ नॉमिनेट हो गए. जिससे सभी को हैरानी हुई. और लोगो के बीच काफी ज्यादा लड़ाई - झगड़े देखने को मिले है, जिसमें किसी ने किसी को भी नहीं छोड़ा. सब एक दूसरे पर ऐसे टूट पड़े मानों बात मारपीट तक पहुंच जाएगी. हालाकि ऐसा कुछ नहीं हुआ .लोगों ने तो घर के कुछ सदस्यों को जमकर ट्रोल भी किया .और नराजगी भी जताई. 

यह भी जानें -बादशाह खान के लाडले को जेल में मिलेगा वड़ापाव , जानें कैंटीन का मैन्यू

इन सब से हटकर भी कुछ देखने को मिला जिसने सभी का ध्यान अपनी और खीचा वो था, मायशा अय्यर और ईशान सहगल का प्यार. इनकी प्रेम कहानी हर रोज एक नया मोड़ ले रही है . एक समय तो ऐसा लगा था, कि ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं टिकने वाला .केवल इस शो के कंटेट के लिए है. लेकिन जिस तरह दोनों ने सारी हदें पार कर दी है .वो काफी हैरान करने वाला है ,आजतक शो में इस तरह के रिकॉर्ड नहीं टूटे है. अब तक कई सारी प्रेम कहानियां देखने को तो मिलीं. लेकिन किसी ने ऐसा कुछ नहीं किया . मायशा अय्यर और ईशान सहगल तो प्यार में इस कदर पागल हो चुके है कि .वो किसी की कुछ सुनने को तैयार नहीं .और इनकी इंटीमेसी ने तो सारी हदें पार कर दी है .

ईशान और मायशा ने किया बेड शेयर -

आपको बतादें कि मायशा अय्यर (Miesha Iyer) और ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) का नाम है इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा हैं.. घर की लाईट जल रही हों या बुझी हुई हों हर समय वो अपने प्यार के नशे में चूर रहते हैं .ये जोड़ी हर वक्त शो में एक दूसरे से लिपटती हुई नजर आ जाती है .इस बात ने तो सभी को ध्यान अपनी ओर खीचा जब दोनों ने लिपलॉक तक कर लिया. साथ ही ये कई बार एक दूसरे के साथ इंटीमेट होते हुए भी नजर आते है. इसके अलावा ईशान और मायशा  साथ में बेड भी शेयर करते हुए दिखेंगे.इन दोनों की वायरल तस्वीरें और वीडियो  ने तहलका मचा के रखा हुआ है. और इनकी केमिस्ट्री  OTT पर ज्यादा खुलकर दिखाई जा रही है .खैर इनकी लव लाइफ शो में कब तक देखने को मिलेगी वो बाद में पता चलेगा .