logo-image

बादशाह खान के लाडले को जेल में मिलेगा वड़ापाव , जानें कैंटीन का मैन्यू

आर्यन की जमानत टाल दी गई है .किंग खान के लाडले को छह दिन और जेल में काटने पड़ेंगे. आज हम आपको बताएंगे कि आर्यन खान को जेल के इन 6 दिनों में क्या खाने को मिलने वाला है? ये है आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) की कैंटीन का मैन्यू .

Updated on: 15 Oct 2021, 11:06 AM

मुंबई:

बादशाह खान  (Shah Rukh Khan)इन दिनों काफी मुश्किलों से गुजर रहे हैं. उनके परेशानी का कारण तो सभी को पता है.उनका परिवार इन दिनों काफी मुश्किल समय से गुजर रहा है. क्योंकि उनके लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)कई दिनों से पुलिस की  हिरासत में हैं. उनके बेल के लिए लगातार प्रयास जारी है .लेकिन अभी तक सफलता हासिल नहीं हुई .उनकी मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. वहीं 14 अक्टूबर को हुई सुनवाई में भी उनको राहत नहीं मिली . आर्यन की जमानत टाल दी गई है .किंग खान के लाडले को छह दिन और जेल में काटने पड़ेंगे. आज हम आपको बताएंगे कि आर्यन खान को जेल के इन 6 दिनों में क्या खाने को मिलने वाला है? ये है आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) की कैंटीन का मैन्यू ..आगे जानते है.

कैंटीन का मैन्यू 

आर्यन  को 6 दिन जेल में ही काटने पड़ेंगे. तो चलिए हम आपको बताते हैं उन्हें वहां पर खाना को क्या -क्या मिलेगा . कैंटीन का मैन्यू और लिस्ट जिसमें बताया गया है, कि जेल की कैंटीन में क्या-क्या आर्यन खान को खाने के लिए  मिलने वाला है. और वो क्या खरीद सकत है. बता दें आर्यन को खाने में वड़ापाव, भजियापाव, ब्रेड, फरसान/नमकीन, भेल, पाण्याची बाटली,  अंडा थाली, समोसा, चिकन थाली, मिनरल वाटर और जूस शामिल है.किंग खान के लाडले की जमानत पर गुरुवार को सुनवाई की गई .यह  सुनवाई मुंबई के सेशंस कोर्ट में  हुई.कोर्ट ने एनसीबी और आर्यन खान के वकील की दलीलें सुनने के बाद एक बार फिर फैसला सुरक्षित रख लिया है. अब 20 अक्टूबर को आर्यन की अगली सुनवाई होगी. इस दिन आर्यन खान की किस्मत का फैसला होगा .

यह भी जानें -बिग बॉस 15 में जय भानुशाली ने की सारी हदें पार, प्रतीक सहजपाल को दी ऐसी गाली

आपको बतादें कि  20 अक्टूबर जमानत पर फैसला सुनाया जाएगा. जो किंग खान और उनके पूरे परिवार वालों के लिए एक मुश्किल समय होगा. वहीं जज वीवी पाटिल इस मामले पर अपना फैसला सुनाएंगे.इसके साथ ही आर्यन को मनी ऑर्डर के रूप में 4500 रुपये तीन दिन पहले आये थे. इन्हीं पैसो से किंग खान के लाडले अपनी भूख मिटा पाएंगे .और मनचाहा सामान कैंटीन से ले पाएंगे .उनको मात्र 4500 रू ही दिए गए क्योंकि इस जेल की कैंटीन से हर कैदी को एक महीने में 4500 रुपये का ही मनी ऑर्डर मिल सकता है.अब हर किसी को इस 20 अक्टूबर का इंतजार है कि आर्यन को जमानत मिल पाती है या नहीं .