logo-image

Prabhas की फिल्म Adipurush को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने, सुनकर हैरान हुए फैंस

साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनके (Prabhas) प्रति लोगों में कमाल का प्यार है. एक्टर की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर एक खबर सामने आई है, जिसे जानकर उनके फैंस खुश होने वाले हैं.

Updated on: 27 Sep 2022, 01:09 PM

नई दिल्ली :

साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनके (Prabhas) प्रति लोगों में कमाल का प्यार है. एक्टर की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर एक खबर सामने आई है, जिसे जानकर उनके फैंस खुश होने वाले हैं. दरअसल, इस फिल्म के टीजर की रिलीज डेट सामने आई है, जिससे दर्शकों को फिल्म की झलक के साथ- साथ फिल्म के बारे में थोड़ी जानकारी मिल जाएगी. फिल्म का फर्स्ट लुक और पोस्टर अगले महीने जारी किया जाएगा. साथ ही फिल्म आदिपुरुष का टीजर अयोध्या में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में प्रभास के अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. 

यह भी जानिए -  Alia Bhatt की इस आदत से परेशान हैं Ranbir Kapoor

आपको बता दें कि 2 अक्टूबर को फिल्म (Adipurush) के टीजर रिलीज के लिए फिल्म की स्टार कास्ट अयोध्या में मौजूद होगी. अगर फिल्म (Adipurush) की बात की जाए तो फिल्म आदिपुरुष रामायण पर आधारित है. फिल्म में प्रभास भगवान राम, सैफ अली खान रावण,  कृति सेनन मां सीता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में देवदत्त नागे ने हनुमान और सनी सिंह ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई है. यह फिल्म (Adipurush) अगले साल 12 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

इस फिल्म (Adipurush) पर लंबे समय से काम चल रहा है. यह फिल्म दर्शकों के लिए बहुत खास है क्योंकि ये फिल्म मर्यादा पुरुषोत्तम राम पर आधारित है.  फिल्म आदिपुरुष को 20 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म (Adipurush) लगभग 500 करोड़ रुपये के बजट में बनाई जा रही है. फिल्म के किरदार में ढलने के लिए कलाकारों ने काफी मेहनत की है.