logo-image

Alia Bhatt की इस आदत से परेशान हैं Ranbir Kapoor

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल में गिने जाते हैं. इस कपल को प्यार करने वाले बहुत हैं, उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज से सभी को पता चल ही गया है.

Updated on: 27 Sep 2022, 09:53 AM

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल में गिने जाते हैं. इस कपल को प्यार करने वाले बहुत हैं, उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज से सभी को पता चल ही गया है. उनकी फिल्म का काफी बहिष्कार हुआ लेकिन उसके बावजूद उनकी फिल्म हिट हुई.  ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 (Brahmastra Part 2) में दर्शक इन्हें फिर से देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि फिल्म में किसे कास्ट किया जाना है.  वहीं दूसरी ओर कपल जल्दी ही पेरेंट्स बनने जा रहा है. उनके फैंस को इनकी बॉन्डिंग काफी पसंद है. तभी उनकी हर बात पर वो नजर बनाए रखते हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

यह भी जानिए -  Bigg Boss 16 में ये पुराने कंटेस्टेंट्स लगाएंगे आग, सुनकर नए कंटेस्टेंट्स के छूटे पसीने

आज हम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के उस राज से पर्दा उठाएंगे जो काफी पर्सनल है. दरअसल, एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि उन्हें आलिया (Alia Bhatt) के साथ सोने में काफी परेशानी होती है, क्योंकि जब वो सो जाती हैं, तो तिरछा घूमना शुरू कर देती हैं. धीरे-धीरे बिस्तर की सारी जगह घेर लेती हैं, जिसके चलते वो परेशान हो जाते हैं.

वहीं जब आलिया भट्ट से उनके पति के बारे में सवाल किया गया कि उन्हें रणबीर (Ranbir Kapoor) की कौन सी आदत पसंद नहीं है ? तो उनका कहना था कि रणबीर (Ranbir Kapoor) की चुप रहने की आदत उन्हें पसंद नहीं है. वह बहुत अच्छे लिसनर हैं, लेकिन कई बार उन्हें उनकी यह आदत बर्दाश्त करनी पड़ती है. क्योंकि, कभी-कभी वो चाहती हैं कि रणबीर जवाब दें, लेकिन वह चुप बैठे रहते हैं. खैर यह सब दोनों ने एक मजाके के तौर पर बताया था.