News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

कटरीना के लुक्स में हुआ बड़ा बदलाव, पहचानना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी दिलकश अदाओं के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल लूट लेती हैं. लेकिन फिलहाल कटरीना की जो तस्वीर वायरल हो रही है. उसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 07 Nov 2021, 10:14:57 AM
209995153 211973174111142 3849271293238255354 n

कटरीना का ये अंदाज़ लोगों का आ रहा पसंद (Photo Credit: @hotrina_kaif Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी दिलकश अदाओं के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल लूट लेती हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. फैंस कटरीना की इस तस्वीर को देखकर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि 'एक था टाइगर' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अंदाज़ से सबको कायल करने वाली कटरीना और तस्वीर वाली कटरीना एक ही है. हालांकि, फैंस को कटरीना की ये तस्वीर भी खूब पसंद आ रही है. 

यह भी पढ़ें-

अमिताभ बच्चन की पोस्ट ने जीता सभी का दिल

हम लिए चलते हैं आपको 15 साल पहले, क्योंकि जो तस्वीर वायरल हो रही है, वो 2006 की है. जिस दौरान कटरीना फिल्म 'हमको दीवाना कर गए' के लिए शूट कर रही थी. इस फिल्म में कटरीना के साथ बिपाशा बसू, अनिल कपूर, अक्षय कुमार और भाग्यश्री जैसे बड़े सितारें स्क्रीन शेयर कर रहे थे. मूवी में कटरीना ने गज़ब का किरदार निभाया था, उनकी अदायगी की खूब तारीफ हुई थी. 

फिल्म 'हमको दीवाना कर गए' का निर्देशन राज कंवर ने किया था. जबकि राज कंवर के साथ भूषण कुमार और कृष्ण कुमार दुआ ने इसे प्रोड्यूस किया था. साल 2006 में पर्दे पर आई ये फिल्म एक रोमैंटिक ड्रामा फिल्म थी. जिसमें कटरीना और अक्षय लीड रोल में थे. एक्ट्रेस ने जहां जिया यशवर्धन का रोल प्ले किया था. वहीं खिलाड़ी कुमार यहां आदित्य मल्होत्रा का किरदार निभाते नज़र आए थे. 

यह भी पढ़ें-

पॉल्यूशन पर छलका शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का दर्द

हाल ही में फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जिसे कटरीना के फैन क्लब ने शेयर किया है. तस्वीर में कटरीना को दुल्हन के जोड़े में सजे हुए देखा जा सकता है. वो यहां मेंहदी लगवाती नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस एक खूबसूरत स्माइल के साथ कैमरे के सामने पोज़ देती दिख रही हैं. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pinkvilla (@pinkvilla) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि कटरीना ने साल 2003 में आई कैज़ाद गुस्ताद की फिल्म 'बूम' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिर कई फिल्मों में काम करने के बाद एक्ट्रेस को डेविड धवन की फिल्म 'मैंने प्यार क्यूं किया' से बड़ा ब्रेक मिला. जिसके बाद उन्होंने करियर में नई ऊचाईयां हासिल की. हाल ही में उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज़ हुई है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था. फिलहाल कटरीना अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिज़ी हैं. जिसमें वो सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ दिखेंगी. वहीं कटरीना एक दूसरे प्रोजेक्ट में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ दिखने वाली हैं. 

First Published : 07 Nov 2021, 10:04:28 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.