News Nation Logo

अनुष्का की बॉडी में हुआ बड़ा बदलाव, खुद से नफरत करने की बात का किया खुलासा!

अनुष्का शर्मा फिलहाल फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं. वो अक्सर अपने विराट और बेटी वमिका के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस बीच उन्होंने प्रेग्नेंसी को लेकर ऐसी बात कही है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 13 Nov 2021, 05:08:51 PM
11

अनुष्का ने प्रेग्नेंसी से जुड़ी हैरान करने वाली बात का किया खुलासा (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

अनुष्का शर्मा फिलहाल फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं. वो अक्सर अपने हबी यानी विराट और बेटी वमिका के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था. लेकिन हाल ही में अनुष्का ने प्रेग्नेंसी से जुड़ी ऐसा बात कह दी है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. उनका कहना है कि वो प्रेग्नेंसी के बाद बॉडी में होने वाले बदलावों से डर रही थी. वो इस कदर डरी हुई थी कि उन्हें लग रहा था कि प्रेग्नेंसी के बाद वो खुद से नफरत करने लगेंगी.

यह भी पढ़ें- karishma Tanna और Varun Bangera को सगाई मुबारक, जल्द शुरू होंगी शादी की तैयारियां!

दरअसल, अनुष्का बताती हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनके अंदर डर था कि कहीं वो बॉडी के चलते खुद से नफरत न करने लगें. एक्ट्रेस का कहना था कि सोसायटी के ब्यूटी स्टैंडर्ड के चलते महिलाओं को प्रेग्नेंसी के पहले तक खूबसूरत समझा जाता है. जिसके चलते अनुष्का टेंशन में आ गई थी कि प्रेग्नेंसी के बाद कहीं वे अपनी बॉडी से नफरत न करने लगे. एक्ट्रेस ने ये सारी बातें ग्राजिया मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कही हैं. 

वो बताती हैं कि एक हफ्ते पहले ही मैं अपने किसी दोस्त से कह रही थी कि मैं इन सब कारणों की वजह से कितना प्रेशर में रहा करती थी कि महिलाओं को मां बनने के बाद किस कदर एक अलग नज़रिए से देखा जाता है. उन्होंने कहा, मैं इससे काफी परेशान हो गई थी कि कहीं मै अपनी ही बॉडी से नफरत न करने लगूं. 

यह भी पढ़ें- बिग बॉस के घर में प्रतीक सहजपाल-उमर रियाज़ के बीच हुई भयंकर लड़ाई, देखकर गेस्ट हुए हैरान

अनुष्का इंटरव्यू में कहा कि मेरी बॉडी अब वैसी नहीं रही, जैसी पहले हुआ करती थी. अब वो उतनी टोंड नहीं है. मैं इस पर काम कर रही हूं क्योंकि मुझे फिट रहना पसंद है. वो आगे कहती हैं, मैं आज अपनी स्किन में पहले की तुलना में ज्यादा कंफर्टेबल हूं. जबकि उस वक्त तो मेरी परफेक्ट बॉडी हुआ करती थी. मैंने महसूस किया कि यह बस एक स्टेट ऑफ माइंड की बात है, जिसका आपकी बाहरी बॉडी से कोई लेना-देना नहीं है. 

इसके अलावा अनुष्का ये भी बताती हैं कि किस तरह वो पुरानी तस्वीरें देखकर खुद को कंपेयर करती हैं. वो कहती हैं, 'मुझे याद है मैंने विराट को अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें दिखाते हुए कहा था कि मैं कितनी अच्छी दिखा करती थी. तब उसने कहा, पता है, तुम यही करती हो. तुम इन तस्वीरों को देखकर कहती हो कि तुम अच्छी लगा करती थी. लेकिन जब मैं यह कहता हूं कि तस्वीरें अच्छी हैं, तो मुझसे कहती हो कि यह अच्छी है. जिसके चलते अनुष्का ने अब पुरानी तस्वीरें देखना बिल्कुल बंद कर दिया है. वो अब अपने इस लुक को पसंद कर रही हैं. उनका कहना है कि वो नहीं चाहती हैं कि वमिका बड़ी होकर खुद को कमतर महसूस करे, जैसा हम औरतें फील करती हैं. 

First Published : 13 Nov 2021, 05:08:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.