News Nation Logo

Big B ने रिलीज से पहले ही कर दी 'Brahmastra' के फ्लॉप की भविष्यवाणी!

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 04 Sep 2022, 04:11:37 PM
Amitabh Bachchan was furious at this act of Ayan Mukerji

Big B predicted the flop of 'Brahmastra' even before its release! (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  


अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म  'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra Part One: Shiva) 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म में बॉलीवुड के मोस्ट अडॉरबल कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में हैं. साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni roy),  नागार्जुन (Nagarjuna) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जैसे कई सारे सितारे भी इस फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. अब रिलीज से कुछ दिनो पहले ही फिल्म को लेकर एक बडी बात सामने आई है. ऐसा कहा जा रहा है कि शूटिंग के दौरान बिग बी फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी से नाराज थे. पूरा मामला जानने के लिए आर्टिकल पूरा पढ़ें.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने दावा किया है कि मेगास्टार कथित तौर पर अयान के डिलेड शेड्यूल और रीशूट से परेशान थे. सूत्र ने यह भी बताया कि बिग बी ने करण जौहर (Karan Johar) से कहा था कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो 'ब्रह्मास्त्र' एक 'डिजास्टर ' बन जाएगी. हालांकि, सूत्र ने यह भी दावा किया था कि अब अमिताभ बच्चन को 'बहुत उम्मीद' है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम करेगी. बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म लगभग एक दशक से बन रही है. अयान ने पहले शेयर किया था कि उन्हें फिल्म का विचार तब आया जब वह 'ये जवानी है दीवानी' पर काम कर रहे थे. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग पांच साल पहले शुरू की गई थी.

यह भी पढ़ें - Rishi Kapoor की 69वीं बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुई पत्नी Neetu Kapoor, शेयर की ये तस्वीर

खबरों की माने तो फिल्म में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का कैमियो रोल भी है, फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह 400 करोड़ रुपये से ज्यादा के बजट में बनी है. इसके अलावा, फिल्म 9 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी. साथ ही इस फिल्म में स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार बडे पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. अब देखना यह है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.

First Published : 04 Sep 2022, 04:08:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.