News Nation Logo
Banner

भूषण कुमार रेप केसः एक स्थानीय नेता और आरोप लगाने वाली लड़की पर FIR दर्ज

एक महिला ने आरोप लगाया था कि भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने टी सीरीज (T Series) के प्रोजेक्ट में काम दिलाने का लालच देकर उसका रेप किया है. महिला ने भूषण कुमार पर पूरे 3 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. अब इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 17 Jul 2021, 04:05:56 PM
Bhushan Kumar

Bhushan Kumar (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • भूषण कुमार पर दर्ज कराया गया झूठा केस
  • पुलिस ने इस मामले में महिला पर ही दर्ज की FIR
  • एक स्थानीय नेता भी इस मामले में शामिल है

नई दिल्ली:

टी सीरीज (T Series) कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है. भूषण कुमार के खिलाफ ये रेप केस (Rape Case against Bhushan Kumar) मुंबई के डीएन नगर पुलिस ने दर्ज किया है. एक महिला ने आरोप लगाया था कि भूषण कुमार ने टी सीरीज के प्रोजेक्ट में काम दिलाने का लालच देकर उसका रेप किया है. महिला ने भूषण कुमार पर पूरे 3 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. भूषण कुमार पर इतने गंभीर आरोप को सुनकर ही लोग चौंक गए थे. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी. अब इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है. 

ये भी पढ़ें- 'फिलहाल 2' में इमोशनल सीन करने के लिए अक्षय ने खुद को पहुंचाई थी चोट, अब शेयर किया वीडियो

इस मामले में सफाई देते हुए टी-सीरीज ने कहा था कि भूषण कुमार पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं और ब्लैकमेल कर पैसा वसूलने के इरादे से लगाए गए हैं. इसके पक्ष में टी सीरीज ने कुछ सबूत मुंबई पुलिस को मुहैया कराए थे. इन सबूतों के आधार पर पुलिस ने एक स्थानीय राजनेता मल्लिकार्जुन पुजारी और आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

जानकारी के मुताबिक भूषण कुमार के चाचा कृष्ण कुमार से मिलकर इस मामले में मोटी रकम की वसूली करने वाले एक नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में अभियुक्त बनाए गए इस नेता का नाम मल्लिकार्जुन पुजारी है. पिछले लोकसभा चुनाव में उसने ठाणे लोकसभा सीट से राष्ट्रवादी समाज पक्ष से पर्चा भी भरा था. इस मामले में वसूली करने की कोशिश की एक शिकायत अंबोली पुलिस थाने में 1 जुलाई को और भी दर्ज हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार को याद करके फिर भावुक हुए धर्मेंद्र, बोले- सदमे से अभी..

बताया जा रहा है कि मल्लिकार्जुन पुजारी ठाणे जिले का रहना वाला है. उसने महिला मॉडल के साथ अवैध तरीके से भूषण कुमार से पैसा वसूलने का प्लान बनाया. यह मॉडल एक फिल्म में मेहमान भूमिका में नजर आ चुकी है. पुजारी ने जून 2021 में भूषण कुमार से संपर्क कर अवैध वसूली की मांग की थी और कहा था कि अगर उसे पैसा नहीं दिया गया तो उनको यौन शोषण के मामले में फंसा दिया जाएगा. भूषण कुमार के चाचा कृष्ण कुमार ने मल्लिकार्जुन पुजारी से 5 जुलाई 2021 को मुलाकात की थी जहां उसने एक बार फिर धमकी दी थी. हालांकि कृष्ण कुमार ने मल्लिकार्जुन को पैसा देने से मना कर दिया था. इसके बाद 15 जुलाई 2021 को मॉडल ने भूषण कुमार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करा दिया था.

First Published : 17 Jul 2021, 03:50:59 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.