logo-image

'फिलहाल 2' में इमोशनल सीन करने के लिए अक्षय ने खुद को पहुंचाई थी चोट, अब शेयर किया वीडियो

फिलहाल 2 मोहब्बत (Filhaal 2 Mohabbat) रिलीज के पहले 3 दिनों में ही 100 मिलियन से अधिक बार देखा है, जो एक नया रिकॉर्ड है. यह Youtube के इतिहास में पहले 24 घंटों में सबसे अधिकबार देखा जाने वाला भारतीय गीत है.

Updated on: 17 Jul 2021, 03:39 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर अक्षय ने खुद शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • वीडियो में अक्षय चलते-चलते गिर जाते हैं

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नया रिलीज हुआ स्पेशल नंबर बन गया है यूट्यूब पर अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना. फिलहाल 2 मोहब्बत (Filhaal 2 Mohabbat) रिलीज के पहले 3 दिनों में ही 100 मिलियन से अधिक बार देखा है, जो एक नया रिकॉर्ड है. यह Youtube के इतिहास में पहले 24 घंटों में सबसे अधिकबार देखा जाने वाला भारतीय गीत है. गाने को ऐसे ही जबरदस्त सफलता नहीं मिली है, इसके लिए अक्षय ने काफी मेहनत की थी. ये तो सभी जानते हैं कि अपनी फिल्मों में एक्शन सीन अक्षय खुद ही फिल्माते हैं. इसके लिए वो कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन इस गाने में इमोशनल सीन को शूट करने के लिए अक्षय ने खुद को चोट तक पहुंचाई.

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार को याद करके फिर भावुक हुए धर्मेंद्र, बोले- सदमे से अभी..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मिस्टर खिलाड़ी लड़खड़ा कर नीचे जमीन पर गिरते हुए और अपना घुटना पकड़कर दर्द से चिल्लाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खुद अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अक्षय ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से परिचय कराया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल 2 की शूटिंग के दौरान अक्षय को आंखों में आंसू लाने थे, इसके लिए वे जानबूझकर गिरे थे. 

ये भी पढ़ें- दिशा परमार और राहुल वैद्य के रिसेप्शन की फोटोज वायरल, शादी से रिसेप्शन तक के वीडियो देखिए

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

चोट लगने पर अक्षय को काफी दर्द हुआ और उस दर्द के दौरान ही उन्होंने इमोशनल सीन को शूट किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार कैप्शन में लिखते हैं, 'जहां ज्यादातर प्यार आपको मुस्कुराता है, वहीं फिलहाल दर्द देता है .. #फिलहाल 2 रील्स. ' बता दें कि अक्षय ताइक्वांडों में ब्लैक बेल्ट हैं, और अपनी फिल्मों एक्शन सीन्स को खुद ही शूट करते हैं. हालांकि इमोशनल सीन के लिए इस तरह का प्रयोग पहली बार किया है. अक्षय की आने वाले फिल्मों में ' रक्षाबंधन' 'बेल बॉटम', 'सूर्यवंशी', 'अतरंगी रे',' पृथ्वीराज बच्चन' पांडे',' राम सेतु',', 'वेब सीरीज- 'दि एंड','रत्सासन' रिमेक है.