logo-image

Salman on Bhumika: सलमान खान अच्छे इंसान हैं, लेकिन... 'तेरे नाम' एक्ट्रेस भूमिका चावला ने शेयर किया अनुभव

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमिका चावला (Bhumika Chawla) और एक्टर सलमान खान (Salman khan) की कैमेस्ट्री किसी से छुपी नहीं है,

Updated on: 25 Apr 2023, 11:58 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमिका चावला (Bhumika Chawla) और एक्टर सलमान खान (Salman khan) की केमेस्ट्री किसी से छुपी नहीं है, 'तेरे नाम' में दोनों की जोड़ी ने दर्शकों के दिल में एक यादगार याद छोड़ दी थी. इसके साथ ही भूमिका चावला और सलमान खान ने अब तक तीन फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया है - हाल ही में रिलीज़ हुई 'किसी का भाई किसी की जान,' (Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan) 'तेरे नाम' (Tere naam) और 'दिल ने जिसे अपना कहा.' इसी बीच भूमिका चावला का सलमान को लेकर एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जहां उन्होंने सलमान खान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की. 

भूमिका का कहना है कि वह सुपरस्टार से 'प्रभावित' नहीं हैं, उनके साथ काम करने वाले कई अन्य लोगों के तरह. सिद्धार्थ कन्नन द्वारा सलमान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर, भूमिका ने कहा कि जर्नी अच्छी रही है, लेकिन वह यह दावा नहीं करेंगी कि वह 'प्रभावित' हैं या उनसे प्रेरित हैं.

ये भी पढ़ें-Kareena Kapoor: करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़ाया 20 किलो वजन, इस चीज से हुईं थीं Over Weight

ऐसे इंसान से प्रभावित होती हैं भूमिका

भूमिका ने आगे कहा, "मैं उनसे प्रभावित नहीं थी," और वह जिस व्यक्ति को देखती है और जिससे प्रेरित महसूस करती है, वह उस तरह का व्यक्ति होना चाहिए जिसके बारे में सोचती हैं या जैसा होना चाहती है. "उस व्यक्ति को बहुत कुछ जानना चाहिए, मुझे उससे बहुत कुछ सीखने में सक्षम होना चाहिए, और मुझे ऐसा महसूस होना चाहिए कि मैं उसके जैसा बनना चाहती हूं." लेकिन भूमिका ने सलमान के साथ अपने कामकाजी रिश्ते को संजोया है क्योंकि उन्होंने एक ही सांस में कहा, "वह (सलमान) एक अच्छे इंसान हैं, और मैंने उनके साथ तीन फिल्में की हैं."

एक्ट्रेस ने कहा कि हो सकता है कि जब उन्होंने पहली बार एक साथ काम किया था तो वह अपनी ही दुनिया में अधिक थीं, यही वजह है कि दोनों कभी भी असल जीवन में अच्छे दोस्त नहीं बन पाए. "मैं अधिक शांत और तब अपने जोन में रहती थीं.  हाल ही में मैंने एक पार्टी में शिरकत की, जिसमें उन्होंने मुझे हैदराबाद में आमंत्रित किया था और वहां से भी मैं रात 10:30 या 11 बजे चली गई, ”.

बॉक्स ऑफिस पर रहा अच्छा प्रदर्शन

वहीं सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी के जान' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की अगर बात करें तो, सलमान खान फिलहाल अपनी फिल्म के साथ सफलता की लहर पर सवार हैं, जिसने पहले ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है.