News Nation Logo

Bhramastra: बॉक्स ऑफिस के बाद अब OTT पर भी 'ब्रह्मास्त्र' ने दिखाया अपना जलवा, तोड़े रिकॉर्ड

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 05 Dec 2022, 04:40:40 PM
brahmastra button 1651104268947 g7zt

Bhramastra (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बालीवुड की इस साल की सबसे धमाकेदार कमाई करने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा' ने बॉक्स ऑफिस पर तो धूम मचाई ही है. लेकिन, अब सुनने में आ रहा है कि ओटीटी पर भी रणबीर कपूर की यह फिल्म रिकॉर्ड बना रही है. बता दें कि, अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज़ हुई थी. साथ ही इसका डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर हाल ही में ही हुआ है. ओटीटी स्ट्रीमर के अनुसार, पहले दस दिनों में स्ट्रीम किए गए घंटों के आधार पर, एक्शन-एडवेंचर फैंटेसी फिल्म भारत के प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है.

आपको बता दें कि, रणबीर कपूर स्टारर 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा' में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे कई एक्टर्स शामिल थे. साथ ही फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का कैमियो रोल भी था. फिल्म की इतने अच्छे प्रदर्शन के बाद अयान मुखर्जी ने कहा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के शानदार प्रदर्शन के बाद उनके पैशन प्रोजेक्ट के लिए ओटीटी प्रतिक्रिया ने उन्हें चौंका दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में लगभग 425 करोड़ रुपये की कमाई की है.

अयान मुखर्जी का बयान
“बॉक्स ऑफिस पर सफल प्रदर्शन के बाद, मैं डिज्नी+हॉटस्टार पर ब्रह्मास्त्र के डिजिटल प्रीमियर को मिले रिएक्शन से बेहद उत्साहित और आभारी हूं. लंबे सफर और 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा' पर पूरी टीम के प्रयासों को अब आसानी से देखा जा सकता है, मैं सभी दर्शकों, हमारे फैंस और समर्थकों को एस्ट्रावर्स को देखने और खोजने के लिए धन्यवाद देता हूं."

यह भी पढ़ें - Neha Bhasin Trolling: उर्फी के बाद अब नेहा ने भी दिखाए अपने बोल्ड लुक्स, इंटरनेट पर मचा बवाल

रणबीर कपूर का बयान 
रणबीर, जिन्होंने फिल्म में शिवा नाम का किरदार निभाया है ने कहा कि ब्रह्मास्त्र की सफलता उन फैंस के कारण है जिन्होंने अपनी पूरी ताकत से इस प्रोजेक्ट को सपोर्ट किया है. एक्टर ने कहा “ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन को सिनेमाघरों में और अब डिज्नी+हॉटस्टार पर मिले रिएक्शन से मैं बहुत खुश हूं. यह फिल्म हम सभी के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट थी, और अयान मुखर्जी के लिए भी, जिन्होंने इस पर एक दशक तक काम किया. ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम की ओर से, मैं सभी फैंस को फिल्म का सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, "

First Published : 05 Dec 2022, 04:40:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.