logo-image

Neha Bhasin Trolling: उर्फी के बाद अब नेहा ने भी दिखाए अपने बोल्ड लुक्स, इंटरनेट पर मचा बवाल

सिंगर नेहा भसीन बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद से ही ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं.

Updated on: 05 Dec 2022, 03:37 PM

New Delhi:

सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में भाग लेने के बाद से ही ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. ट्रोलर्स अक्सर उन्हें सॉफ्ट टारगेट बनाते नजर आते हैं. ज्यादातर उनको अपने बोल्ड लुक्स को लेकर ट्रोलिंग (Neha Bhasi Trolling) का सामना करना पड़ता है. हाल ही में वह अपने बिकिनी डांस वीडियो को लेकर ट्रोल हुई थीं. साथ ही अब, उनके नए इंस्टाग्राम (Neha Bhasin Post) पोस्ट ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरू कर दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

दरअसल, सिंगर नेहा भसीन ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में सिंगर बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. वह ट्यूब टॉप और पैंट में अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं.  साथ ही उन्होंने कट-आउट ब्लैक को-ऑर्ड सेट पहना हुआ है और उनकी ड्रेस के चारों तरफ सुनहरी डिटेलिंग हुई है. नेहा ने अपनी ड्रेस को गोल्डन चोकर, मैचिंग रिंग्स और शिमरी शूज के साथ पेयर किया है. सुनहरी स्मोकी आंखों और चमकदार होंठों के साथ उनका मेकअप भी एकदम पर्फेक्ट है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- "एलियन सुपरस्टार: मैं इस दुनिया के लिए बहुत क्लासी हूं."

वीडियो ने नेटीजन्स को नेहा पर हमला करने की एक और वजह दे दी. कई लोगों ने उनकी तुलना बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद से की. साथ ही कई सारे कमेंट भी किए. सिंगर के इस सोशल मीडिया पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, "कुछ भी कर लो उर्फी से ज्यादा मशहूर हमारे लिए कोई नहीं हो सकता. तुम लोग झाडू, पत्थर, मचर अगरबत्ती, नल का इस्तेमाल नहीं कर पाओगे." एक अन्य ट्रोलर ने कमेंट किया, "हे भगवान!!!! आप भी नेहा प्लीज इस तरह की अश्लीलता के बजाय अपने गायन पर ध्यान दें", एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा "बॉडी दिखाने से क्लासी कबसे होने लगे". 

यह भी पढ़ें - Apoorva Agnihotri Video: 50 की उम्र में पिता बनें अपूर्व, फूले नहीं समा रहे

इसके अलावा सिंगर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्होंने बॉलीवुड को कई सारे हिट गाने दिए हैं. 'जग घुमेया' , 'चिट्टा कुक्क्ड' , 'धुंकी', 'स्वैग से स्वागत' और  'हीरिए' जैसे कई सारे गाने दिए हैं.