logo-image

Bhool Bhulaiyaa 3 : फिल्म को लेकर आई बड़ी अपडेट, सुनकर झूम उठेंगे फैंस

कार्तिक आर्यन ने कम समय में अपनी पहचान बना ली है. आज हर निर्माता और निर्देशक उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए बेचैन बैठा है. वहीं टीम अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शानदार सफलता के बाद, कथित तौर पर फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के लिए सोच रही है.

Updated on: 10 Jan 2023, 07:09 PM

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कम समय में अपनी पहचान बना ली है. आज हर निर्माता और निर्देशक उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए बेचैन बैठा है. वहीं टीम अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शानदार सफलता के बाद, कथित तौर पर फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के लिए कमर कस रही है. हालांकि इस पर पहले से पुष्टि करना सही नहीं होगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) पर काम चल रहा है और यह प्रोजेक्ट 2024 में शुरू होगा. हालांकि, हाल ही में एक मीडिया संस्थान से हुई बातचीत के दौरान फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने यह भी कहा कि, 'सीक्वल से बेहतर प्रदर्शन करने का बहुत दबाव है.' इस खबर से ये तो साफ लग रहा है कि फिल्म दोबारा पर्दे पर मनोरंजन कराने आएगी.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह भी पढ़ें : SRK On Ram Charan : किंग खान और राम चरण के बीच दिखा प्यार, फैंस ने कही ये बात

आपको बता दें कि कार्तिक के साथ फिल्म बनाने पर निर्माता ने कहा है कि 'निश्चित रूप से' भूल भुलैया 3 बना रहे हैं, निर्माता ने ये भी बताया कि वे फिल्म फ्रेंचाइजी के भाग 2 और भाग 3 के बीच के अंतर का पता लगाने की प्रक्रिया में हैं.  उन्होंने कहा कि, 'उम्मीदें आसमान छू रही हैं और अब हम सोच रहे हैं कि फ्रेंचाइजी को कैसे आगे बढ़ाया जाए.' वो आगे ये भी कहते हैं कि, 'अगली 'भूल भुलैया' फिल्म को 'बड़ा और अनोखा' होने की जरूरत है क्योंकि यह एक स्थापित फ्रेंचाइजी है.'

वहीं अजय देवगन की 'दृश्यम 2' को देखते हुए कुमार ने कहा, 'एक बार हमें वो मिल जाए, तो हम आगे बढ़ेंगे.' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'भूल भुलैया 3' 2025 में निर्माता रिलीज करने की सोच रहे हैं. फिल्म की शूटिंग 2024 को शुरू होने की उम्मीद है. भूषण और कार्तिक फिल्म 'आशिकी' की तीसरी किस्त के लिए भी साथ काम करेंगे, जिसकी शूटिंग 2023 के अंत तक शुरू होने वाली है.