logo-image

'Bhool Bhulaiyaa 2' का टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज, कार्तिक आर्यन ने दिखाया स्वैग

फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के ट्रेलर की तरह ही इसका गाना भी काफी एंटरटेन कर रहा है. कुछ ही समय पहले रिलीज हुए गाने ने यूट्यूब की टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में अपनी जगह बना ली है

Updated on: 02 May 2022, 04:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) का टाइटल सॉन्ग आज रिलीज किया गया है. फिल्म के ट्रेलर की तरह ही इसका गाना भी काफी एंटरटेन कर रहा है. कुछ ही समय पहले रिलीज हुए गाने ने यूट्यूब की टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. फिल्म के टाइटल ट्रैक को सुनकर कोई अपनी कदम थिरकने से रोक नहीं पाएगा. गाने के वीडियो में कार्तिक आर्यन ब्लैक आउटफिट में डैशिंग लग रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty ने चलती बस में की एक्सरसाइज, Video में फैंस को दे रहीं फिटनेस गोल

टाइटल ट्रैक में कार्तिक आर्यन का डांस देखकर आपको अक्षय कुमार की याद भी आएगी. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), तबू (Tabu) और राजपाल यादव (Rajpal Yadav) स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के ट्रेलर की तरह ही गाने को भी दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद इसकी तुलना अक्षय कुमार की साल 2007 में आई फिल्म 'भूल भुलैया' से हो रही थी. जिस पर निर्देशक अनीस बज्मी (Anees Bazmee) का कहना है कि दोनों फिल्में अलग हैं. 'भूल भुलैया 2' को सिनेमाघरों में 20 मई 2022 को रिलीज किया जाएगा.