logo-image

Bhediya : वरुण धवन का जादू पड़ा फीका, नहीं मिली सफलता...

वरुण धवन (Varun dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म भेड़िया बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म की कमाई ने कई लोगों को चौंका दिया है, क्योंकि वरुण धवन का बॉक्स ऑफिस पर हमेशा ठोस ओपनिंग डे होता है.

Updated on: 27 Nov 2022, 02:06 PM

नई दिल्ली :

वरुण धवन (Varun dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म भेड़िया बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म की कमाई ने कई लोगों को चौंका दिया है, क्योंकि वरुण धवन का बॉक्स ऑफिस पर हमेशा ठोस ओपनिंग डे होता है. जहां पहला दिन गंभीर था, वहीं दूसरा दिन फिल्म के लिए बेहतर रहा हैं. फिल्म ने शुक्रवार को देश भर में 7.48 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे दिन 9.57 रुपये की कमाई की, जिसे देखकर लग रहा है कि दर्शकों पर फिल्म का कुछ खास जादू नहीं चल नहीं पाया है. हालांकि इससे अभी यह नहीं तय किया जा सकता है कि फिल्म पर्दे पर सफल होगी या नहीं. 

भेड़िया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  - 

शुक्रवार (1 दिन) - 7.48 करोड़ रु
शनिवार (दूसरे दिन)- 9.57 करोड़ रु
कुल: ₹ 17.05 करोड़

यह भी पढ़ें :  Hansika Wedding: हंसिका मोटवानी ने मनाई बैचलरेट पार्टी, 'दिन शगना दा' से शुरू हुआ जश्न

आपको बता दें कि दिनेश विजान ने कई कॉमेडी हॉरर फिल्में की हैं, जिसमें स्त्री और रूही फिल्में शामिल हैं, भेड़िया में वरुण धवन और कृति सेनन प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म वरुण धवन द्वारा अभिनीत भास्कर शर्मा की कहानी बताती है, जो एक भेड़िया के काटने के बाद भेड़िया में बदलने लगता है. यह फिल्म 25 नवंबर को बड़े पर्दे पर आई थी.