logo-image

Bhediya Trailer: ट्रेलर में कुछ इस अंदाज में दिखें Varun Dhawan और Kriti Sanon

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) ओर कृति सेनन (Kriti Sanon) की आने वाली फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) का ट्रेलर आउट हो गया है.

Updated on: 19 Oct 2022, 01:48 PM

New Delhi:

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) ओर कृति सेनन (Kriti Sanon) की आने वाली फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) का ट्रेलर आउट हो गया है. दरअसल जबसे वरुण की इस इस फिल्म का पहला लुक आउट हुआ था, तबसे ही फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. साथ ही अब ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म का निर्माण दिनेश विजान (Dinesh Vijan) ने किया है. साथ ही यह फिल्म 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

दरअसल, फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में हुई है. फिल्म की स्टोरीलाइन की बात करें तो 'भेड़िया' भास्कर (Varun Dhawan) की कहानी है, एक आदमी जिसे एक पौराणिक भेड़िये ने काट लिया जिसके बाद वह खुद भेड़िये में बदलना शुरू कर देता है. कुछ दिन पहले ही , वरुण और कृति ने अपने किरदारों का पहला लुक जारी किया था.  पोस्टर को शेयर करते हुए, वरुण ने लिखा, "भेड़िया के साथ जोर से चिल्लाने के लिए तैयार हो जाओ!" दूसरी तरफ अपने लुक को शेयर करते हुए कृति ने लिखा, "डॉ अनिका से मिलें! भेदिया की डॉक्टर! इंसानों, कृपया अपने जोखिम पर जाएं!". 

यह भी पढें - Katrina Kaif के इस अवतार ने चुरा लिया सबका दिल, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आपको बता दें कि, दोनो एक्टर्स की एक साथ ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनो स्टार्स फिल्म 'दिलवाले' (Dilwale) में साथ देखा गया था. साथ ही दोनो एक्टर्स की इस जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया था. अब देखना यह है कि पहले की तरह अब ये जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर काल दिखा पाती है या नही. खैर अब ये बात जानने के लिए हमें फिल्म की रिलीज तक का इंतजार करना पड़ेगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)